ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारवरिष्ठ नागरिकों के अकेलेपन को दून करने की कवायद

वरिष्ठ नागरिकों के अकेलेपन को दून करने की कवायद

आल इंडिया सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी की बैठक में अध्यक्ष मधुसूदन अग्रवाल ने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों के अकेलेपन को दूर करने के लिए अहमदाबाद के नह भाई पटेल ने कवायद शुरू की...

वरिष्ठ नागरिकों के अकेलेपन को दून करने की कवायद
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 15 Jan 2019 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

आल इंडिया सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी की बैठक में अध्यक्ष मधुसूदन अग्रवाल ने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों के अकेलेपन को दूर करने के लिए अहमदाबाद के नह भाई पटेल ने कवायद शुरू की है। इसके लिए वे लाइफ लीविंग पार्टनर की व्यवस्था कर रहे हैं।

वह 20 जनवरी को सूरत में और 24 मार्च को बैंगलौर में कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। बैंगलौर के लिए 19 पंजीकरण हो चुके हैं। पंजीकरण नि:शुल्क है। कार्यक्रम में शामिल होने वाले वरिष्ठ नागरिकों को जाने और आने का वास्तविक किराया दिया जाएगा। इच्छुक वरिष्ठ नागरिक सोसायटी के ई-24 शारदानगर ज्वालापुर स्थित कार्यालय में नि:शुल्क पंजीकरण करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कई वरिष्ठ नागरिक एकाकी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। बच्चों के काम पर चले जाने के बाद वह अपने मन की बात किसी से नहीं कर पाते, जिससे वे डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं। इस दौरान रामगोपाल गुप्ता, एमपीएस गोयल, प्रभात गुप्ता, सतीशचंद्र अअग्रवाल, एमसी गर्ग, एसके गर्ग आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें