ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारउत्तरी हरिद्वार में लाइन टूटने से पेयजल किल्लत

उत्तरी हरिद्वार में लाइन टूटने से पेयजल किल्लत

कनखल क्षेत्र में पेयजल किल्लत की समस्या दूर हो गई। यहां बिना सप्लाई बंद कर लाइन पर हैंडीकैप लगाकर मरम्मत का काम करवाया गया। दूसरी ओर उत्तरी हरिद्वार के भीमगोड़ा समेत कई क्षेत्रों में लो-प्रेशर और...

उत्तरी हरिद्वार में लाइन टूटने से पेयजल किल्लत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 16 Sep 2020 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल क्षेत्र में पेयजल किल्लत की समस्या दूर हो गई। यहां बिना सप्लाई बंद कर लाइन पर हैंडीकैप लगाकर मरम्मत का काम करवाया गया। दूसरी ओर उत्तरी हरिद्वार के भीमगोड़ा समेत कई क्षेत्रों में लो-प्रेशर और गंदे पानी की समस्या से लोगों को दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। लाइनें टूटने के कारण रोजाना क्षेत्र में पानी की समस्या बनी हुई है।

बुधवार को भीमगोड़ा में रेलवे फाटक के समीप सीवर लाइन डालने के दौरान पानी की लाइन टूट गई। जिससे नई बस्ती, रामगढ़, गंगाधर महादेव नगर आदि इलाकों में सप्लाई बंद हो गई। शाम तक पानी न आने के कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। जबकि पिछले कई दिनों से इन इलाकों में लॉ प्रेशर और गंदे पानी की समस्या भी खड़ी हो रही है। स्थानीय निवासी प्रशांत शर्मा, शत्रुघ्न गिरी ने बताया कि लाइन टूटने के कारण पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। आए दिन क्षेत्र में पेयजल लाइनें टूटने के कारण परेशानी उठानी पड़ रही है। सुमन देवी, संतोष ने बताया कि घरों में पानी का प्रेशर बहुत कम आ रहा है। इधर उधर से पानी लाकर काम करने पड़ रहे हैं। उधर, जल संस्थान के सहायक अभियंता विपिन चौहान ने बताया कि पुल निर्माण के चलते लाइनें क्षतिग्रस्त हो रही हैं। जिस वजह से समस्या खड़ी हो रही है। टीम लाइनों की मरम्मत के लिए लगी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें