ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारघबराएं नहीं, वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं

घबराएं नहीं, वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं

कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। बाद में भी कोई दिक्कत सामने नहीं आई। कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए बिना...

घबराएं नहीं, वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 16 Jan 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। बाद में भी कोई दिक्कत सामने नहीं आई। कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए बिना किसी डर के सभी आगे आएं।

यह बातें जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. राजेश कुमार गुप्ता ने कहीं। शनिवार सुबह उन्हें ऋषिकुल में सर्वप्रथम कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। आधे घंटे तक निगरानी कक्ष में रखा गया। इसके बाद उन्होंने बाहर आकर अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगने के बाद किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। एक दम बिल्कुल अच्छा महसूस कर रहा हूं। सभी को बिना घबराएं आगे आकर वैक्सीन लगवानी चाहिए। इसके बाद वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. संदीप निगम, मेला अस्पताल की सीसीसी प्रभारी डॉ. निशांत अंजुम, डॉ. संजय त्यागी, डॉ. चंदन मिश्रा, डॉ. दीपक पांडेय, डॉ. यशपाल तोमर, डॉ. रविंद्र, डॉ. सुब्रत अरोड़ा आदि को भी पहले चरण में टीका लगाया गया। उन्होंने भी टीका लगने के बाद किसी तरह की परेशानी न होने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि कोरोना को हराना है तो वैक्सीन लगवाने के लिए बिल्कुल भी न घबराएं।

वहीं चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेड़ा ने कहा कि वैक्सीन लगवाने के लिए उनका चौथा नंबर था। जिस तरह सामान्य वैक्सीन लगती है उसी तरह कोरोना की वैक्सीन लगी। किसी भी तरह की घबराहट या फिर परेशानी नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें