ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारनिर्माण कार्य पूरे न होने पर डीएम ने नाराजगी जताई

निर्माण कार्य पूरे न होने पर डीएम ने नाराजगी जताई

निर्माण कार्यों की प्रगति को लेकर जिलाधिकारी सी रविशंकर ने संबंधित विभागों की बैठक ली। बैठक में कार्य के अंतिम समय सीमा के बाद भी कार्य पूरे न होने...

निर्माण कार्य पूरे न होने पर डीएम ने नाराजगी जताई
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 25 Jan 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्माण कार्यों की प्रगति को लेकर जिलाधिकारी सी रविशंकर ने संबंधित विभागों की बैठक ली। बैठक में कार्य के अंतिम समय सीमा के बाद भी कार्य पूरे न होने पर डीएम नाराज हो गए। पीडब्ल्यूडी, यूपीसीएल, जल संस्थान, गेल, अमृत योजना समेत सभी विभागों को कार्य में बाधा डालने वालों पर कार्रवाई करते हुए जल्द कार्य समाप्त करने के निर्देश दिए। कार्यों की गुणवत्ता और समय सीमा पर गम्भीरता से कार्य करने के लिए निर्देशित किया।

डीएम सी रविशंकर ने कहा कि विभागों में समन्वय के अभाव में निर्धारित अवधि में कार्य पूरे नहीं हो पा रहे हैं। सभी विभाग दैनिक आधार पर अपनी साइटों पर जाकर निरीक्षण करें। साइटों पर केवल लेबर के भरोसे कार्य न छोड़े जाएं। अधिकारियों को दैनिक प्रगति की अपडेट देनी होगी। उन्होंने सभी विभागों से उनके कार्यों की प्रगति की समीक्षा करते हुए कहा कि जिन विभागों के कार्य बैठक में पूर्ण बताये जा रहे हैं वह पूर्ण कार्यों की सूची क्षेत्रवार बनाकर प्रस्तुत करें। जो कार्य शेष रह गये हैं उनको जनप्रतिनिधियों और एसडीएम के सहयोग से समन्वय बनाकर शीघ्र निपटायें। सड़कों को बनाने में विभागों की ओर से दोहराव (डुप्लीकेसी) सामने नहीं आनी चाहिए। सभी विभाग ज्वांइट रिपोर्ट देंगे कि उनका कहां कार्य पेंडिंग है। कहां कार्य पूरा कर समाप्त कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें