ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारसड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना शुरू

सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना शुरू

आजादी के सात दशक बाद भी डोईवाला का कुरियाल गांव मुख्य मार्ग से नहीं जुड़ पाया है। सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है।...

सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना शुरू
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 11 Nov 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

डोईवाला। संवाददाता

आजादी के सात दशक बाद भी डोईवाला का कुरियाल गांव मुख्य मार्ग से नहीं जुड़ पाया है। सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है। उन्होंने सड़क बनाने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया है।

गुरुवार को कुरियाल गांव के ग्रामीणों ने धरना दिया। ग्रामीणों ने कहा कि थानो के कुरियाल गांव में आज भी सड़क नहीं है। जबकि यह गांव एयरपोर्ट मार्ग से महज आधा किमी दूर है। बावजूद इसे अभी तक मुख्य मार्ग से नहीं जोड़ा गया है। पिछले कई वर्षों से ग्रामीण क्षेत्र में सड़क की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन कोई भी ग्रामीणों की सुध नहीं ले रहा है। कहा कि अगर जल्द ही मार्ग के लिए डामरीकरण नहीं किया गया तो अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा और आगामी चुनाव का बहिष्कार भी किया जाएगा। ग्रामीणों के धरने को नेता हीरा सिंह बिष्ट, अश्वनी बहुगुणा, रेखा बहुगुणा, हेमा पुरोहित, सागर मनवाल, मोहित उनियाल, और उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने अपना समर्थन दिया। प्रदर्शन करने वालों में प्रधान महेश कुकरेती, मंगल सिंह मनवाल, बलवीर सिंह मनवाल, राम कृष्ण बहुगुणा, राजेंद्र बिष्ट, महिपाल सिंह, जगबीर सिंधवाल, शूरवीर सिंह, रामकिशोर कुकरेती, रमेश कुकरेती, अंजू बहुगुणा, शेला देवी, शकुंतला देवी आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें