ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारविकसित भारत में एनएसएस की भूमिका पर चर्चा

विकसित भारत में एनएसएस की भूमिका पर चर्चा

हरिद्वार, संवाददाता। राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई चार ने गुरुकुल कांगड़ी समविवि में विकसित भारत में एनएसएस की भूमिका पर कार्यक्रम आयोजित किया। ...

विकसित भारत में एनएसएस की भूमिका पर चर्चा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 24 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुकुल कांगड़ी समविवि में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने विकसित भारत में एनएसएस की भूमिका पर कार्यक्रम आयोजित किया। मुख्य अतिथि विरेंद्र दत्त सेमवाल ने छात्रों को विकसित भारत में अहम भूमिका निभाने का आह्वाहन किया।
उन्होंने उत्तराखंड में स्वदेशी तकनीकी के माध्यम से विभिन्न उत्पादों को जानकारी साझा की। डॉ सुनील पंवार ने एनएसएस छात्रों को विकसित भारत निर्माण के लिए सहयोग देने का आह्वान किया। डॉ. संजीव लांबा ने छात्रों को विकसित भारत के लिए स्वदेशी तकनीकी का बेहतर उपयोग तथा नवोन्मेष के लिए प्रेरित किया।

डॉ. सुयश भारद्वाज ने उन्नत भारत अभियान का जिक्र कर एनएसएस स्वयंसेवकों के प्रयासों को सराहा। डॉ. एमएम तिवारी ने एनएसएस के स्वयंसेवकों को विकसित भारत के विभिन्न आयामों पर कार्य करने के लिए प्रेरित किया। खेल प्रभारी डॉ. धर्मेंद्र बालियान ने खेल भावना रखने और देश सेवा में एकजुट रहने आह्वान किया। एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ मयंक पोखरियाल ने स्वयंसेवकों को विकसित भारत की शपथ दिलाई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें