ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहरिद्वार में ढाबा कर्मी की पीट-पीटकर हत्या

हरिद्वार में ढाबा कर्मी की पीट-पीटकर हत्या

रात को ढाबा खोलने से इनकार करने पर नशे में धुत दो युवकों ने ढाबे में काम करने वाले युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर...

हरिद्वार में ढाबा कर्मी की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 25 May 2019 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रात को ढाबा खोलने से इनकार करने पर नशे में धुत दो युवकों ने ढाबे में काम करने वाले युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। ढाबे पर काम करने वाले दो और युवकों को भी पीटकर घायल कर दिया। घटना जगजीतपुर स्थित बकरा मार्केट स्थित एक ढाबे की है। कनखल थानाध्यक्ष हरिओम सिंह चौहान ने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शुक्रवार रात लगभग 11.30 बजे ढाबे को बंद करने के बाद यहां काम करने वाले राजेंद्र, देवेंद्र और अशोक खाना खाकर ढाबा बंद करने की तैयारी कर रहे थे। तभी बाइक पर दो युवक ढाबे में आए और ढाबा खोलने के लिए कहने लगे। घायलों के अनुसार, नशे में धुत्त दोनों युवक ढाबा खोलकर चिकन और मटन की मांग करने लगे। कर्मचारियों ने ढाबा खोलने से इनकार कर दिया। इस पर दोनों युवकों ने एक कर्मचारी राजेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक आरोपी ने पास में पड़ा हुआ डंडा उठाया और उससे राजेंद्र की जमकर पिटाई शुरू कर दी। यह देखकर अन्य दो कर्मचारी देवेंद्र और अशोक उसे बचाने दौड़े तो आरोपियों ने उन्हें भी डंडे से मारना शुरू कर दिया। तीनों को घायल करने के बाद दोनों युवक वहां से बाइक लेकर फरार हो गए ।

आनन-फानन में तीनों घायलों को कनखल स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां राजेंद्र के सिर पर 12 से अधिक टांके आए। बताया जा रहा है कि रात में राजेंद्र की तबीयत ठीक थी। शनिवार सुबह अचानक राजेंद्र (48) पुत्र फूल सिंह निवासी जगजीतपुर पीठ पुलिया कनखल की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पहुंची कनखल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि राजेंद्र कई साल से ढाबे पर काम कर रहा था।

आरोपियों की पहचान को सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

आरोपियों की पहचान को कनखल पुलिस रात 11 बजे से लेकर 1 बजे के बीच तक के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है। ढाबे के आसपास पुलिस को एक कैमरा भी मिला है, जिसकी पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

20 से 25 साल के हैं आरोपी

दोनों आरोपी 20 से 25 साल के बताये जा रहे हैं। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इससे पहले भी दोनों आरोपी युवक ढाबे में खाना खाने आ चुके हैं।

नशे में धुत्त थे आरोपी

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत्त थे। वारदात के प्रत्यक्षदर्शी घायल देवेंद्र और अशोक ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत्त थे। दोनों आरोपी खाने में चिकन और मटन मांग रहे थे।

जगजीतपुर चौकी पहुंचे दुकानदार

हादसे के बाद शनिवार सुबह स्थानीय दुकानदार जगजीतपुर पुलिस चौकी पहुंचे। यहां उन्होंने पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। दोपहर तक चौकी के बाहर दुकानदार खड़े रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें