ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमुकदमे में कार्रवाई न होने पर पहुंचे कोतवाली

मुकदमे में कार्रवाई न होने पर पहुंचे कोतवाली

बंघेड़ी महावतपुर के ग्रामीण ने कोतवाली पहुंचकर पूर्व जनप्रतिनिधि के पुत्रों समेत छह लोगों पर कार्रवाई की मांग की। कहा कि आरोपियों के खिलाफ दो-तीन...

मुकदमे में कार्रवाई न होने पर पहुंचे कोतवाली
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 25 Apr 2022 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बंघेड़ी महावतपुर के ग्रामीण ने कोतवाली पहुंचकर पूर्व जनप्रतिनिधि के पुत्रों समेत छह लोगों पर कार्रवाई की मांग की। कहा कि आरोपियों के खिलाफ दो-तीन दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो वह सीओ कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बंघेड़ी महावतपुर गांव में 20 अप्रैल की देर रात एक बस्ती की लाइट चली गई थी। बस्ती के लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने स्तर से पता किया तो पूर्व जनप्रतिनिधि के पुत्र अनस की ओर से लाइट कटवाने की बात सामने आयी थी। लाइनमैन के पास जाकर बस्ती के लोगों ने मामले की शिकायत की थी।

आरोप है कि इस बीच पूर्व जनप्रतिनिधि के पुत्र अनस ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर जाति सूचक शब्द बोलकर गांव में अपमानित किया था। बीते गुरुवार सुबह भी ग्रामीणों ने पूर्व जनप्रतिनिधि के पुत्रों समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मोर्चा खोलकर कोतवाली में हंगामा किया था। इसके अलावा ऊर्जा निगम के कार्यालय पहुंचकर भी लाइनमैन को हटाने की मांग की थी।

पुलिस ने मामले में अनस, आवेश पुत्र अब्दुल गफ्फार, साबू पुत्र शहजाद, मुजम्मिल पुत्र मुकर्रम, एजाज पुत्र शहजाद और सुहेल पुत्र सत्तार निवासी बंघेड़ी महावतपुर के खिलाफ एससी एसटी, बलवा, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि दो तीन दिन में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह रुड़की सीओ कार्यालय पर धरना प्रदर्शन शुरू कर देंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें