DA Image
8 अगस्त, 2020|8:24|IST

अगली स्टोरी

विष्णुघाट सब्जी मंडी में दुकानों में घुसा मलबा

विष्णुघाट सब्जी मंडी में दुकानों में घुसा मलबा

शुक्रवार रात मूसलाधार बारिश के चलते सिल्ट के साथ ईंटें-पत्थर आने से विष्णु घाट सब्जी मंडी में दुकानों में पानी के साथ कीचड़ घुस गया। इससे व्यापारियों में आक्रोश देखा गया। सोमवार को राखी का त्योहार है और बाजार की सड़कें और दुकानें मलबे से भरी पड़ी हैं।

भल्ला रोड विष्णु घाट व्यापार मंडल के अध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा कि राजनीति की भेंट चढ़े नगर निगम में अफसरशाही हावी हो चुकी है। कोई सुनने के लिये तैयार नहीं है। सप्ताह भर पहले काशीपुरा मोहल्ले के पास नाले की दीवार का कुछ हिस्सा गिर गया था, जिसकी ईंटे और पत्थर बह कर बाजार में आए हैं। इसकी सूचना एमएनए समेत सभी संबंधित अधिकारियों को दी गई थी। निगम ने केवल एक घंटे के लिए कर्मचारी भेजे लेकिन दीवार के मलबे को साफ नहीं किया। पानी ने दुकान में रखे सामान को खराब करके रख दिया है।

महामंत्री हरिशंकर ने कहा कि अन्य बाजारों में भी स्थिति बहुत खराब है। सोमवार को राखी का त्योहार हैं। अगर यही हाल रहा तो ग्राहकों का आना बहुत मुश्किल होगा। व्यापारियों की कमर तोड़ चुका कोरोना वायरस और इसके बाद इस समस्या से व्यापारी वर्ग बेहाल हो चुका है। अगर इसी प्रकार से सब चलता रहा तो दुकान बंद कर व्यापारियों को लामबंद होना होगा। आक्रोश जताने वालों में जोगेंद्र अरोड़ा, सुशील भसीन, तुषार शर्मा, मनीष नेगी, सागर अरोड़ा, अनुराग शर्मा, दिनेश अरोड़ा, मोहन कुमार, सतीश कुमार, रमेश विशाल, अमित गोयल, राजकुमार अरोड़ा, जमना प्रसाद, गोपाल चौरसिया आदि व्यापारी शामिल रहे।

फावड़े लेकर मलबा हटाने पहुंचे भाजपाई

भाजपा नेता और पार्षद हाथ में फावड़ा लेकर मलबा हटाने विष्णुघाट पहुंचे। इस दौरान भाजपा से जुड़े व्यापारी नेता भी पार्टी नेताओं के साथ खड़े रहे। हालांकि वहां पहले से ही जेसीबी मलबा हटाने का काम कर रही थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Debris entered shops in Vishnughat vegetable market