ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहिंदू संगठन नेता की तलाश में दबिश

हिंदू संगठन नेता की तलाश में दबिश

सोशल मीडिया पर अश्लील चैट वायरल होने के मामले में हिंदू संगठन के नेता मोहित नवानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके हरिपुर कलां स्थित...

हिंदू संगठन नेता की तलाश में दबिश
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 27 Jan 2021 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर अश्लील चैट वायरल होने के मामले में हिंदू संगठन के नेता मोहित नवानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके हरिपुर कलां स्थित घर में दबिश दी। लेकिन मोहित घर पर नहीं मिले। उनका फोन भी बंद मिला। उधर अश्लील चैट में नाम सामने आने के बाद ऋषिकेश निवासी ब्यूटीशियन से भी पुलिस पूछताछ की तैयारी कर रही है। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह को मामले का जांच अधिकारी नामित किया गया है।

बीते शनिवार को हरिद्वार के अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासभा व इंटरनेश्नल ह्यूमन राइट एंड क्राइम कंट्रोल आर्गनाइजेशन और राष्ट्रीय एकता मिशन के चेयरमैन व ब्रांड एम्बेसडर मोहित नवानी के नाम से सोशल मीडिया पर अश्लील चैट वायरल हुई थी। जिसमें हिंदू संगठन नेता महिलाओं को सम्मान के बदले गलत काम करने के लिए कह रहा था। आरोप था कि कार्यक्रम में आने वाले वीआइपी से शारीरिक संबंध बनाने तक की बातें कही गई थीं। कई अन्य महिलाओं की फोटो भी उस चैट में वायरल की गई है। सोमवार देर रात पुलिस ने हिंदू संगठन नेता मोहित नवानी के खिलाफ आइटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। बुधवार को पुलिस मोहित नवानी की तलाश में हरिपुर कलां पहुंची। लेकिन मोहित का कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो उनका फोन बंद आया। इस मामले में ऋषिकेश निवासी एक ब्यूटीशियन का नाम भी जुड़ रहा है। पुलिस ऋषिकेश निवासी ब्यूटीशियन से पूछताछ की तैयारी कर रही है। क्योकि चैट में ब्यूटीशियन अन्य महिलाओं के बारे में बातचीत कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें