ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारस्नातक प्रथम सेमेस्टर हेतु प्रवेश की कट मैरिट सूची जारी

स्नातक प्रथम सेमेस्टर हेतु प्रवेश की कट मैरिट सूची जारी

एसएमजेएन पीजी कालेज के प्राचार्य डा. सुनील कुमार बत्रा ने बताया कि बीकाम, बीए तथा बीएससी प्रथम सेमेस्टर सत्र 2020-21 में प्रवेश हेतु इच्छुक अभ्यर्थियों की प्रथम मेरिट सूची महाविद्यालय द्वारा जारी कर...

स्नातक प्रथम सेमेस्टर हेतु प्रवेश की कट मैरिट सूची जारी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 26 Aug 2020 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएमजेएन पीजी कालेज के प्राचार्य डा. सुनील कुमार बत्रा ने बताया कि बीकाम, बीए तथा बीएससी प्रथम सेमेस्टर सत्र 2020-21 में प्रवेश हेतु इच्छुक अभ्यर्थियों की प्रथम मेरिट सूची महाविद्यालय द्वारा जारी कर दी गयी है।

जिसको महाविद्यालय की वेबसाइट पर ऑनलाइन भी देखा जा सकता है। जिन अभ्यर्थियों का मेरिट सूची में नाम प्रकाशित हुआ है, उन्हें अथवा उनसे सम्बन्धित किसी भी व्यक्ति को महाविद्यालय में कोरोना वायरस महामारी के दिशा-निर्देशों के तहत कॉलेज में उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है। संबंधित संकाय की प्रवेश समिति द्वारा प्रवेशार्थी के ऑनलाइन भरे आवेदन-पत्र तथा प्रमाण-पत्रों की सत्यता ऑनलाइन जांच करते हुए प्रवेश की संस्तुति की जायेगी तथा इस आधार पर प्रवेश नितान्त अस्थायी होगा।मुख्य अनुशासन अधिकारी डा. सरस्वती पाठक ने बताया कि जिन प्रवेशार्थियों का नाम मेरिट सूची में आ चुका है वे अपना प्रवेश वैरीफाई कराने हेतु महाविद्यालय की एडमिशन ऑनलाइन वेबसाइट पर निर्धारित प्रपत्र को 31 अगस्त, 2020 तक अवश्य भर दें तथा जिस किसी प्रवेशार्थी को प्रवेश से संबंधित कोई भी समस्या है तो वह कॉलेज कार्यालय में अपनी समस्या का समाधान पा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें