DA Image
1 अक्तूबर, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

ट्रैवल्स कारोबारी से 20 लाख की मांगी रंगदारी

default image

कनखल के ट्रैवल्स कारोबारी को एक युवक ने फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी और अपनी बसें पंतद्वीप पार्किंग में न ले जाने की धमकी भी दी। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक कनखल राजपूत धर्मशाला निवासी राहुल उर्फ गणेश पुत्र कृष्ण मुरारी शर्मा ने शिकायत देकर बताया कि उनका ट्रैवल्स का कारोबार है। बीती 29 अक्तूबर की रात को उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया और 20 लाख रुपये की डिमांड की गई। पैसे न देने पर परिवार सहित गोली से उड़ाने की धमकी दी और पैसे गौरव चंचल नाम के युवक को देने के लिए कहा। आरोप है कि फोन पर बदमाशों ने उनकी ट्रैवल्स में चलने वाली बसों को पंतद्वीप मैदान पर खड़ी करने से भी मना किया है। बता दें कि राहुल की राजस्थान रूट पर बसें चलती है। बीते कुछ सालों पहले उनके पिता कृष्ण मुरारी शर्मा पर गोलियों से हमला किया गया था। उस वक्त कुख्यात बदमाश संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा का नाम सामने आया था। पुलिस ने जीवा को मुकदमे में भी नामजद किया था। बता दें कि इस वक्त कृष्ण मुरारी शर्मा डीएमसी लुधियाना पंजाब अस्पताल में भर्ती हैं।

जबकि जिसको पैसे देने के लिए बोला गया है वो युवक जेल में ही बंद है। एसओ हरिओम राज चौहान ने बताया कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। मोबाइल नंबर की मदद से आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि राहुल के चाचा राधेकृष्ण शर्मा भाजपा से पार्षद भी हैं। जबकि पिता कृष्ण मुरारी शर्मा पहले हरिद्वार विधान सभा से बसपा से चुनाव लड़ चुके हैं।