ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमांगें नहीं मानी तो होगा आंदोलन

मांगें नहीं मानी तो होगा आंदोलन

संविदाकर्मियों के नियमितिकरण, बकाया वेतन का भुगतान समेत अन्य लंबित मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी मुखर होने लगे हैं। चेताया कि पखवाड़ेभर में समस्या...

मांगें नहीं मानी तो होगा आंदोलन
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 08 Jan 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

संविदाकर्मियों के नियमितिकरण, बकाया वेतन का भुगतान समेत अन्य लंबित मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी मुखर होने लगे हैं। चेताया कि पखवाड़ेभर में समस्या का समाधान नहीं किया तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

गुरुवार को देहरादून रोड स्थित रोडवेज कार्यशाला में रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तराखंड की बैठक में रोडेवज कर्मियों से जुड़ी समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। यूनियन शाखा अध्यक्ष जगदीश कुमार ने बताया कि रोडवेज कर्मी पिछले काफी समय से मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन प्रबंधन हर बार उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर आंदोलन स्थगित करा देता है। समस्याएं जस की तस रहती हैं। रोडवेज कर्मियों ने एक स्वर में कहा कि इस बार किसी के झांसे में नहीं आने वाले। सवसम्मति से निर्णय लिया कि अनुबंधित वाहनों की तीसरे पक्ष से निष्पक्ष जांच, वर्तमान में निर्धारित किलोमीटर में संसोधन, एसीपी की कटौती नहीं करने सहित 7 सूत्रीय मांगों पर राज्य परिवहन निगम ने 15 दिन के अंदर सकारात्मक कार्रवाई नहीं की तो बेमियादी हड़ताल के लिए मजबूर होंगे। इसकी जिम्मेदारी रोडवेज प्रबंधन की होगी। मौके पर शाखा मंत्री प्रदीप कुमार, महेंद्र सिंह, आकाश गुप्ता, ओमपाल सिंह, सतीश तिवारी, दौलत सिंह, गिरधारी सिंह, आशु कुकरेती, भुवन सेमवाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें