ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारलालढांग में सर्वर में खराबी के चलेत उपभोक्ता परेशान

लालढांग में सर्वर में खराबी के चलेत उपभोक्ता परेशान

सर्वर की खराबी से पीएनबी बैंक मित्र केंद्रों पर सेवाएं प्रभावित र सेवाएं प्रभावित ग्रामीण क्षेत्र में सैकड़ों उपभोक्ता परेशान लालढांग। हमारे...

लालढांग में सर्वर में खराबी के चलेत उपभोक्ता परेशान
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 23 Jan 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्वर में दिक्कत आने पर सैकड़ों उपभोक्ता परेशानी में हैं। पैसे का लेन-देन, नया खाता खोलना, बैलेंस पूछताछ समेत कई योजनाओं का लाभ उपभोक्ताओं को नहीं मिल पा रहा है। हरिद्वार सहित उत्तराखंड के सभी सर्किलों में लगभग 700 बैंक मित्र केंद्रों पर सेवाएं प्रभावित चल रही है। बैंक के उच्चाधिकारी सर्वर की समस्या बताकर पल्ला झाड़ रहे हैं।

बताते चले प्रधानमंत्री जन धन योजना के अंर्तगत ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित पंजाब नेशनल बैंक के बैंक मित्र केंद्रों पर पिछले तीन सप्ताह से सेवाएं सुचारू नहीं होने के कारण उपभोक्ताओं को निराश लौटना पड़ा रहा है। आए दिन सर्वर की समस्या बनी रहती है। जिसके चलते ग्राहकों के नगदी निकालने और जमा करने में दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। स्थानीय उपभोक्ता अकरम फारूकी, विमला देवी, वीर सिह, जयपाल सिह, चंद्रपाल सैनी, विक्रम सिह आदि का कहना है कि लगभग एक माह बीतने को है गांव में खुले बैंक मित्र केंद्रों पर लेन-देन सहित अन्य सेवाएं ठप हैं। सर्वर की समस्या का समाधान आज तक नहीं हो सका है।

पंजाब नेशनल बैंक के स्टेट हैड राव शाबान ने बताया कि लगभग तीन सप्ताह से बैंक मित्र के पोर्टल पर सवाएं प्रभावित हैं जिसके लिए संबंधित उच्च अधिकारियों को कई बार अवगत करा दिया गया है, सर्वर की समस्या का समाधान पीएनबी के हैड ऑफिस के अंर्तगत होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें