ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबदलाव की ओर बढ़ रहा कांग्रेस सेवादल

बदलाव की ओर बढ़ रहा कांग्रेस सेवादल

उत्तराखंड कांग्रेस सेवादल के कार्यकारी प्रदेश प्रमुख राजेश रस्तोगी ने उत्तरी हरिद्वार में महानगर कांग्रेस सेवादल के संभावित 36 नए पदाधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने उनकी सूची बनाकर हस्ताक्षर कराए।...

बदलाव की ओर बढ़ रहा कांग्रेस सेवादल
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 11 Jul 2018 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड कांग्रेस सेवादल के कार्यकारी प्रदेश प्रमुख राजेश रस्तोगी ने उत्तरी हरिद्वार में महानगर कांग्रेस सेवादल के संभावित 36 नए पदाधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने उनकी सूची बनाकर हस्ताक्षर कराए। कहा कि सूची 21 जुलाई को राज्य प्रभारी राजकुमारी सोनी के माध्यम से दिल्ली हाईकमान को भेजी जाएगी। हाईकमान की स्वीकृति मिलते ही इन्हें विभिन्न पदों की जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी।

श्री चेतन ज्योति आश्रम में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय सचिव राजवीर सिंह रोड़ ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर राष्ट्रीय मुख्य संगठक लालजी देसाई के नेतृत्व में कांग्रेस सेवादल बदलाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है। राजेश रस्तोगी ने कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रदेश के विभिन्न जनपदों में बैठकें आयोजित की जा रही हैं। जनपद हरिद्वार ग्रामीण की बैठक 12 जुलाई को रुड़की में, महानगर और ग्रामीण देहरादून की बैठक 13 जुलाई को पीसीसी कार्यालय में, 18 और 19 जुलाई को टिहरी और उत्तरकाशी में होगी। इस दौरान जसवीर सिंह प्रधान, अमित रजपूत, मनमोहन शर्मा, स्वामी ऋषिश्वरानंद, सत्यनारायण शर्मा, मनोज महंत, नौशाद अली, जोगेंद्र सिंह, अमित कांबोज, बीना कपूर, नीलम शर्मा, कैलाश पाठक, हेमंत राजपूत, वीरेंद्र भारद्वाज पवन शर्मा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें