ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार-कनखल में उद्योगपति की पत्नी से चेन स्नेचिंग

-कनखल में उद्योगपति की पत्नी से चेन स्नेचिंग

कनखल की द्वारिका विहार कॉलोनी में दिन दहाड़े एक उद्योगपति की पत्नी के गले से दो बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट...

-कनखल में उद्योगपति की पत्नी से चेन स्नेचिंग
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 15 Jan 2019 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल की द्वारिका विहार कॉलोनी में दिन दहाड़े एक उद्योगपति की पत्नी के गले से दो बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट ली। आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी फुटबॉल ग्राउंड की ओर भागे हैं।

पुलिस के मुताबिक द्वारिका विहार कनखल निवासी सीमा पत्नी नीरज के बच्चे शिवडेल स्कूल में पढ़ते हैं। मंगलवार की दोपहर दो बजे बस ने बच्चों को द्वारिका विहार की गली के बाहर उतारा था। महिला बच्चों के साथ अपने घर की ओर जा रही थी। तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक आ धमके। दोनों युवकों ने महिला ने उनका पता पूछा। जब तक महिला कुछ बोलती उससे पहले ही बाइक पर पीछे बैठ युवक ने महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक दोनों बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाकों के अलावा हाईवे पर भी चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन आरोपी बदमाश पुलिस के हाथ न लगे सके। दोपहर बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी भी खंगाले। करीब 50 सीसीटीवी खंगालने के बाद भी पुलिस को आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

पुलिस को कुछ लोगों से जानकारी लेने के बाद इतना जरूर पता चला है कि आरोपी बदमाश फुटबॉल ग्रांउड की ओर फरार हुए हैं। अंदेशा जताया जा रहा है कि वहां से आरोपी हाईवे की ओर निकल गए होंगे। बताया जा रहा है कि सीमा का पत्नी नीरज उद्योगपति हैं और हरिद्वार से बाहर रहते हैं। थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। शिकायत आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

सीओ कनखल बिजेंद्र प्रसाद डोभाल के मुताबिक एक आरोपी ने सिर पर हेलमेट लगाया हुआ था और दूसरे आरोपी ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। एक आरोपी ने पीले रंग की जैकेट पहनी थी और बाइक काले रंग की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें