ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारनशे में हुड़दंग मचाने में दो महिलाओं समेत 6 पकड़े

नशे में हुड़दंग मचाने में दो महिलाओं समेत 6 पकड़े

विभिन्न स्थानों पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं समेत 6 लोगों को पकड़ा है। उनका 81 पुलिस ऐक्ट में चालान किया गया...

नशे में हुड़दंग मचाने में दो महिलाओं समेत 6 पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 13 Aug 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता

विभिन्न स्थानों पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं समेत 6 लोगों को पकड़ा है। उनका 81 पुलिस ऐक्ट में चालान किया गया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक देर रात सूचना मिली की हरिद्वार-लक्ष्मणझूला हाईवे पर चंद्रभागा पुल के पास तीन लोग शराब पीकर उत्पात मचा रहे हैं। समझाने पर वह राहगीरों के साथ गाली गलौच और हाथापाई कर रहे हैं, इससे शांति व्यवस्था भंग हो रही है। सूचना पाकर हरकत में आयी पुलिस मौके पर पहुंची और हुड़दंग मचा रहे तीन लोगों को पकड़कर कोतवाली ले आयी। पुलिस ने उनका राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण कराने के बाद सुग्रीव निवासी जीवनीमाई मार्ग, राहुल निवासी सुदामा मार्ग, ऋषिकेश, आदित्य पाल निवासी बनखंडी ऋषिकेश का पुलिस ऐक्ट में चालान किया।

वहीं, गुमानीवाला, श्यामपुर में नशे में धुत्त दो महिलाओं और एक व्यक्ति के हुड़दंग मचाने की सूचना श्यामपुर चौकी पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने उत्पात मचा रहे तीन लोगों को पकड़ा। इनकी पहचान प्रियंका, कोमल, अतुल निवासी मेरठ के रूप में हुई है। सभी पर संबंधित धारा में कार्रवाई की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें