ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वाररेस्टोरेंट मालिक से मारपीट नगदी छीनने का आरोप

रेस्टोरेंट मालिक से मारपीट नगदी छीनने का आरोप

शिवालिक नगर में एक रेस्टोरेंट मालिक और उसके कर्मचारी के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की। आरोप है कि युवकों ने मारपीट कर 10 से 12 हजार रुपये की नगदी छीन ली। रेस्टोरेंट मालिक ने रानीपुर कोतवाली में शिकायत...

रेस्टोरेंट मालिक से मारपीट नगदी छीनने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 23 Apr 2018 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवालिक नगर में एक रेस्टोरेंट मालिक और उसके कर्मचारी के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की। आरोप है कि युवकों ने मारपीट कर 10 से 12 हजार रुपये की नगदी छीन ली। रेस्टोरेंट मालिक ने रानीपुर कोतवाली में शिकायत दी है।

शिवालिक नगर में अंकुर चौहान पुत्र आनंद चौहान का रेस्टोरेंट है। रविवार की रात 11:45 बजे अंकुर कर्मचारी प्रकाश के साथ रेस्टोरेंट बंद कर घर जा रहा था। चटोरी गली के पास कुछ युवकों ने अंकुर की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। अंकुर गाड़ी से उतरा ही था कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारी पर धारदार हथियार से वार किया गया। आरोप लगाया कि युवकों ने मारपीट कर 10 से 12 हजार रुपये की नगदी छीन ली। पुलिस के मुताबिक सिद्धांत चौहान पुत्र संजीव चौहान, शशांत चौहान पुत्र दिनेश चौहान, पीयूष मित्त, हैप्पी समेत चार लोगों पर आरोप लगाया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। रेस्टोरेंट मालिक के पक्ष में सोमवार की दोपहर काफी संख्या में एबीवीपी के छात्र नेता कोतवाली में जमे रहे। रानीपुर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें