ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमां के साथ मारपीट करने पर एनआरआई बेटे समेत पांच पर केस

मां के साथ मारपीट करने पर एनआरआई बेटे समेत पांच पर केस

मां के साथ मारपीट करने और घर से बाहर निकालने के आरोप में पुलिस ने एनआरआई बेटे समेत परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई...

मां के साथ मारपीट करने पर एनआरआई बेटे समेत पांच पर केस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 03 May 2018 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मां के साथ मारपीट करने और घर से बाहर निकालने के आरोप में पुलिस ने एनआरआई बेटे समेत परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गुरुवार को विमलेश पत्नी स्व. ज्ञान सिंह एसपी सिटी ममता वोहरा को तहरीर दी। विमलेश ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ ज्वालापुर के पांडे वाल गुगाल रोड स्थित घर में रहती हैं। उन्होंने कहा कि उसके बेटे विनोद और रविंद्र के अलावा पुत्रवधू सुनीता, दामाद त्रिलोक और पुत्री बिन्नी उससे आए दिन मारपीट करते हैं। कहा कि वे सभी मिलकर उसे घर से निकालने के फिराक में हैं। उन्होंने बताया कि बीते 24 अप्रैल को भी उनके बेटी, बेटों और पुत्रवधू ने उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक महिला का बेटा रविंद्र अमेरिका में काम करता है। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बुजुर्ग महिला के पति भेल से रिटायर थे। दो माह पूर्व ही उनकी मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें