ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार उपचार के दौरान गंगनहर कोतवाली के सिपाही की मौत

उपचार के दौरान गंगनहर कोतवाली के सिपाही की मौत

उपचार के दौरान गंगनहर कोतवाली के सिपाही की मौत हो गई। सहकर्मी की मौत पर कोतवाली परिसर में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी...

 उपचार के दौरान गंगनहर कोतवाली के सिपाही की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 15 Apr 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

उपचार के दौरान गंगनहर कोतवाली के सिपाही की मौत हो गई। सहकर्मी की मौत पर कोतवाली परिसर में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

जितेंद्र सिंह राणा (40) पुत्र प्रीतम राणा, निवासी खटीमा, जनपद ऊधमसिंह नगर 2002 में उत्तराखंड पुलिस में भर्ती हुए थे। ज्वालापुर कोतवाली से ट्रांसफर होकर 2019 में गंगनहर कोतवाली में आए थे। करीब एक सप्ताह पूर्व जितेंद्र का स्वास्थ्य खराब हो गया था। जांच में डॉक्टर ने उन्हें पीलिया बताया था। जिसके बाद वह उपचार के लिए चले गए थे। बेड रेस्ट समाप्त होने के बाद पुलिस ने संपर्क किया तो पता चला कि उनका भूमानंद हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। जहां से उन्हें जौलीग्रांट रेफर किया गया है। बीते बुधवार को उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। विभाग में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी। सहकर्मी की मौत से गंगनहर कोतवाली परिसर में उन्हें श्रद्धांजलि देकर दो मिनट का मौन रखा गया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इंस्पेक्टर मनोज कुमार मैनवाल ने बताया कि विभाग ने जितेंद्र सिंह राणा जैसे ईमानदार और ड्यूटी के प्रति जुझारू जवान को खोया है। करीब एक सप्ताह से जितेंद्र का स्वास्थ्य खराब था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें