ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारज्वेलर्स से लूट के मामले मुकदमा दर्ज

ज्वेलर्स से लूट के मामले मुकदमा दर्ज

रविवार सुबह बहादराबाद नहर लोहा पुल पर ज्वेलर्स के साथ हुई लूट के बाद मंगलवार को पुलिस ने दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया...

ज्वेलर्स से लूट के मामले मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 21 Jan 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार सुबह बहादराबाद नहर लोहा पुल पर ज्वेलर्स के साथ हुई लूट के बाद मंगलवार को पुलिस ने दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर उसी दिन शाम को कांवड़ पटरी मार्ग पर हुई कार लूट में पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि कार लूट में उनके हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस ने नहर पटरी बहादराबाद पार्किंग व रानीपुर बीट चेक पोस्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली है।

शिकायतकर्ता ज्वेलर्स अतुल कुमार पुत्र धीरसिंह निवासी रोशनपुरी रावली महदूद ने शिकायत में कहा कि वह घर से बाइक पर बहादराबाद नहर पुल पर पहुंचा था कि पीछे से बाइक सवार दो अज्ञात युवक उसके हाथ से बैग छीनकर नहर पटरी के रास्ते से फरार हो गए। घटना के लगभग ढाई घंटे बाद लूट की सूचना पुलिस को दी गई थी। अतुल कुमार ने बताया कि बैग में 80 हजार रुपये नकद, दस तोले सोने व चांदी के आभूषण रखे हुए थे। थाना प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि दोनों प्रकरणों में पुलिस व एसओजी की टीम काम कर रही है। तीन से अधिक संदिग्ध लोगों से मामले में पूछताछ की जा चुकी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें