ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारपिता-पुत्र समेत छह लोगों पर हत्या का केस

पिता-पुत्र समेत छह लोगों पर हत्या का केस

अलीपुर गांव में दिन दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या के आरोप में मृतक के भाई की शिकायत पर पिता-पुत्र सहित छह लोगों के खिलाफ बहादराबाद पुलिस ने नामजद केस दर्ज किया...

पिता-पुत्र समेत छह लोगों पर हत्या का केस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 19 May 2020 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीपुर गांव में दिन दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या के आरोप में मृतक के भाई की शिकायत पर पिता-पुत्र सहित छह लोगों के खिलाफ बहादराबाद पुलिस ने नामजद केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सभी आरोपी घर से फरार हैं और सभी ने अपने मोबाइल फोन बंद करके रखे हैं। पुलिस ने आरोपियों के घर और रिश्तेदारियों में दबिश दी है, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है। प्रकरण में पुलिस अभी तक बीस से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। सोमवार रात मृतक के भाई तारीफ पुत्र शहीद की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि रविवार की रात पड़ोस के छह लोग धारदार हथियारों, लाठी-डंडों और सरिए लेकर उनके घर धावा बोलकर परिजनों से मारपीट कर दी थी। इसमें कई महिलाओं सहित कई लोगों को चोटें लगी थी। मौजूदा लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया था। सोमवार दोपहर सभी छह आरोपी एक राय होकर इब्राहिमपुर रोड स्थित आम के बाग में पहुंचे थे। आरोप है की रंजिशन आरिफ के साथ मारपीट कर उसको कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि शिकायतकर्ता ने भागकर अपनी जान बचाई। थाना प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि रियासत शराफत पुत्रगण बसीर व प्रवेज, नावेद और जावेद पुत्र रियासत और जुबेर पुत्र शराफत के खिलाफ हत्या, गाली-गलौज और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें