ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारप्रेमी पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

प्रेमी पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

महिला के गर्दन पर चाकू से वार करने वाले आरोपी पर हत्या के प्रयास का मुकदमा...

प्रेमी पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 04 Dec 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमिका के सर में सरिया और चाकू वारकर घायल करने के आरोपी युवक के खिलाफ महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। महिला की गर्दन पर चाकू से वार किए गए हैं। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू और सरिया आरोपी की निशानदेही पर उसके किराये के घर से बरामद कर लिया है। महिला को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस पूछताछ में समाने आया कि आरोपी के महिला से कई साल पुराने संबंध हैं। घटना शनिवार देर रात की है।

शनिवार देर रात हेत्तमपुर गांव में प्रेमिका आरोपी को चाय देने उसके कमरे में गई थी। वहां पर किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई थी। आरोपी प्रेमी ने दरवाजा बंद कर महिला के साथ मारपीट कर दी। महिला के सिर में सरिया हमला कर दिया। यही नहीं आरोपी ने चाकू से उसके गर्दन पर भी वार कर दिया। खून से लथपथ महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे हायर सेंटर भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। घायल महिला के पति राजीव मिश्रा निवासी हाल हेत्तमपुर की शिकायत पर मृदुल कुमार पुत्र मिथलेश कुमार निवासी रौतापुर कला थाना खुटार जिला शाहजहांपुर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें