ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारअधिवक्ता की आत्महत्या मामले में पत्नी और ससुर के खिलाफ केस

अधिवक्ता की आत्महत्या मामले में पत्नी और ससुर के खिलाफ केस

कनखल में अधिवक्ता सजल शर्मा के आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने अधिवक्ता की पत्नी और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा...

अधिवक्ता की आत्महत्या मामले में पत्नी और ससुर के खिलाफ केस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 03 Nov 2020 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल में अधिवक्ता सजल शर्मा के आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने अधिवक्ता की पत्नी और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अधिवक्ता की मां ने आरोप लगाया है कि बहू और समधि ने उसके बेटे को परेशान किया। इस कारण बेटे ने आत्महत्या की है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीन दिन पहले कनखल लाटोवाली निवासी अधिवक्ता सजल शर्मा (37) पुत्र चंद्र प्रकाश शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आत्महत्या का कारण परेशानी बताया था। मंगलवार को अधिवक्ता की मां आशा शर्मा पत्नी स्व. चंद्र प्रकाश शर्मा निवासी हजारी बाग कनखल ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि उसके बेटे को आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया है। आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही सजल की पत्नी दिव्या, ससुर विनय कुमार कौशिक उसको परेशान करते थे। वर्ष 2019 में दिव्या ने अधिवक्ता सजल और सास आशा शर्मा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। इससे पहले ही मां आशा अपने बेटे सजल शर्मा से अलग रहने लगी थी। पुलिस के अनुसार आशा शर्मा कनखल के हजारी बाग में कमरा लेकर रह रही थीं। आरोप है कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद बहू ने मकान अपने नाम कराने के शर्त रखी थी। जिसके बाद इसी साल 30 जनवरी को मकान बहु के नाम कराने के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। आरोप है कि मकान नाम कराने के बाद भी बहू ने सजल को परेशान करना नहीं छोड़ा। जिस कारण परेशान होकर सजल ने आत्महत्या कर ली।

बता दें कि 18 फरवरी वर्ष 2011 को सजल शर्मा का विवाह विकास नगर लाइन मुरादाबाद निवासी दिव्या के साथ हुआ था। इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि दिव्या और विनय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें