ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारफुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ाई कार, एक की मौत

फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ाई कार, एक की मौत

नगर कोतवाली क्षेत्र में फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों पर नशे की हालत में चालक ने कार चढ़ा दी। कार चढ़ने से एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो...

फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ाई कार, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 12 Jun 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली क्षेत्र में फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों पर नशे की हालत में चालक ने कार चढ़ा दी। कार चढ़ने से एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ही हालत गंभीर है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि घायल को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब पौने चार बजे दूधाधारी चौक पर फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों पर कार चढ़ा दी। कार चढ़ने के कारण कुचलने से एक युवक गंभीर चोटे आने के कारण मौके पर ही दम तोड़ दिया गया। जबकि दीपक निवासी भूपतवाला गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से कार और चालक को हिरासत में लिया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स भिजवाया। जबकि शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक की पहचान नहीं हो पाई। वहीं घायल दीपक की हालत गंभीर बताई जा रही है। नगर कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया क‌ि आरोपी कार चालक राहुल कुमार निवासी शामली भैंसवाल हाल निवासी हरिपुर कलां के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी लेबर ठेकेदार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें