ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वाररेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण में देरी पर भड़के व्यापारी

रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण में देरी पर भड़के व्यापारी

महानगर व्यापार व्यापार मंडल ने ज्वालापुर ऊंचे पुल पर रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में हो रही लेटलतीफी को लेकर रेलवे प्रबंधक और ठेकेदारों के खिलाफ प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने कहा कि निर्माण...

रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण में देरी पर भड़के व्यापारी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 19 Jan 2018 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

महानगर व्यापार व्यापार मंडल ने ज्वालापुर ऊंचे पुल पर रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में हो रही लेटलतीफी को लेकर रेलवे प्रबंधक और ठेकेदारों के खिलाफ प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने कहा कि निर्माण कार्य में देरी के चलते जाम के फंसने से स्कूल के बच्चों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

शुक्रवार को महानगर व्यापार मंडल के सदस्यों ने जिलाध्यक्ष सुनील सेठी के नेतृत्व में ज्वालापुर ऊंचे पुल के निकट प्रदर्शन किया। सुनील सेठी ने कहा कि रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में देरी के कारण ज्वालापुर के नागरिकों और व्यापारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पुल के निर्माण में लगे मजदूरों की संख्या भी न के बराबर है। उन्होंने कहा कि निर्माण में हो रही देरी से ज्वालापुर की यातायात व्यवस्था लड़खड़ा गई है। ज्वालापुर इकाई के अध्यक्ष विनय श्रोत्रिय और महामंत्री संजय मेहता ने कहा कि निर्माण कार्य समय पर पूरा न होने कारण ज्वालापुर फाटक के पास आए दिन जाम लगा रहता है। जाम के कारण ग्राहकों ने भी दुकानों में आना कम कर दिया है। जिससे व्यापारियों को आर्थिक नुकसान हो रहा है।

प्रदर्शन करने वालों में गौरव मित्तल, अनिल वर्मा, प्रीत कमल, तेज प्रकाश साहु, अनुप मेहता, तरुण व्यास, संजय शर्मा, हिमांशु बहुगुणा, आकाश भाटी, दीपक पांडे, राजेश सुखीजा, अमित बजाज, दीपक बाटला, आशीष मेहता, गौरव गोयल, एसएन तिवारी, ओमप्रकाश पाहवा, विनोद गोयल, विनोद गिरि, नितिन कौशिक, वीशू चांवला, सुमित पाहवा, अनुज करोड़ा, रवि बजाज और दीपक मेहता आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें