Bus collided with children, filled with obesity - बस ने बच्चों से भरे ऑटों को मारी टक्कर DA Image
10 दिसंबर, 2019|5:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस ने बच्चों से भरे ऑटों को मारी टक्कर

बस ने बच्चों से भरे ऑटों को मारी टक्कर

1 / 2बस ने बच्चों से भरे ऑटों को मारी टक्कर हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे में पीली नदी के पास एक निजी बस ने स्कूली बच्चों को ले जा रहे एक ऑटो को टक्कर मार...

बस ने बच्चों से भरे ऑटों को मारी टक्कर

2 / 2बस ने बच्चों से भरे ऑटों को मारी टक्कर हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे में पीली नदी के पास एक निजी बस ने स्कूली बच्चों को ले जा रहे एक ऑटो को टक्कर मार...

PreviousNext

हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे में पीली नदी के पास एक निजी बस ने स्कूली बच्चों को ले जा रहे एक ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो में सवार चालक समेत छह बच्चों को चोटे आईं हैं। पुलिस ने घायल बच्चों कोअस्पताल पहुंचाकर उनके परिजनों को सूचना दी। श्यामपुर पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया।

शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे लालढांग व गैंड़ीखाता क्षेत्र के कुछ बच्चे ऑटो से श्यामपुर स्थित श्रीराम विद्या मंदिर विद्यालय जा रहे थे। पीली नदी के पास नजीबाबाद की ओर से आ रही एक निजी बस ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमे ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया और ऑटो में सवार चालक सहित 7 छात्र घायल हो गए। ऑटो के पलटते ही आटो में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने ही बच्चों को तुरंत ऑटो से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। इस बीच चालक बस छोड़कर वहां से फरार हो गया। पुलिस से सभी घायल बच्चों को निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया।

लालढांग क्षेत्र के कई छात्र श्यामपुर स्थित श्रीराम विद्या मन्दिर स्कूल में पढ़ने जाते हैं। अभिभावकों ने बच्चों के आवागमन को ऑटो लगा रखे हैं। थानाध्यक्ष श्यामपुर सुखपाल मान ने बताया कि स्कूल के बच्चों को ले जा रहे ऑटो को अनियंत्रित बस ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमे चालक सहित 7 बच्चे घायल हो गए।

ये बच्चे हुए घायल

घायलों में ऑटो चालक खुर्शीद समेत बच्चों में लालढांग निवासी प्रद्युमन गौर पुत्र विश्वास गौड़, सुखमिलन सिंह पुत्र जगतार सिंह, शादाब पुत्र मो. हसन, आयुष भट्ट पुत्र अनिल भट्ट, मंजीत सिंह पुत्र जगपाल, फरमान खान पुत्र मो. इरफान शामिल है। सभी नौंवी, दसवीं और बाहरवीं कक्षा के छात्र हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bus collided with children, filled with obesity