ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबहादराबाद में यात्रियों से भरी बस ट्रक में जा घुसी

बहादराबाद में यात्रियों से भरी बस ट्रक में जा घुसी

बहादराबाद बाइपास पर रुड़की से हरिद्वार की तरफ जा रहे ईंटों से लदे एक ट्रक में पीछे से आ रही राजस्थान की वॉल्वो बस ने टक्कर मार...

बहादराबाद में यात्रियों से भरी बस ट्रक में जा घुसी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 06 Jul 2019 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बहादराबाद बाइपास पर रुड़की से हरिद्वार की तरफ जा रहे ईंटों से लदे एक ट्रक में पीछे से आ रही राजस्थान की वॉल्वो बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रक सड़क पर पलट गया। ट्रक चालक और परिचालक ने खिड़की से कूदकर जान बचाई। बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि बस में बैठी 30 से अधिक सवारियों को ज्यादा चोटें नहीं आई। बस चालक को हल्की फुल्की चोट लगी है। बस में बैठे यात्रियों में हड़कम मंच गया। यात्रियों ने दहशत में आकर चिल्लाना शुरू कर दिया। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया।

सूचना पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने घायल बस चालक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहा उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। लगभग आधे घंटे बाद हाईवे सुचारू हो सका। शनिवार सुबह ईंटों से लदा ट्रक और राजस्थान से वॉल्वो बस हरिद्वार की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि ट्रक यू टर्न ले ही रहा था कि पीछे से तेज रफ्तार बस ट्रक में पीछे जा घुसी। बहादराबाद थाना प्रभारी आरसी उनियाल ने बताया कि बस चालक को हल्की चोट आई है। कोई जनहानि नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें