DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड हरिद्वारउत्तराखंड में फिर से सरकार बनाएगी भाजपा: निशंक

उत्तराखंड में फिर से सरकार बनाएगी भाजपा: निशंक

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 07:20 PM
उत्तराखंड में फिर से सरकार बनाएगी भाजपा: निशंक

हरिद्वार। संवाददाता

हरि्द्वार लोक सभा के भाजपा पदाधिकारियों ने बुधवार को स्थानीय सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक से नई दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान डॉ निशंक ने सभी कार्यकर्ताओं से गर्मजोशी से मिले।उन्होंने लगभग डेढ़ घंटे तक कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

डॉ निशंक ने कहा कि व्यक्ति की जिजीविषा, कर्मठता और दृढ़ इच्छा शक्ति के सामने कोई भी कार्य असंभव नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में अनेकों ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। जिससे भारत विश्व के अग्रणी देशों में पंक्ति में आ खड़ा हुआ है। उन्होंने कार्यकताओं को आह्वान किया कि मजबूती के साथ खड़े होकर सरकार के कार्यों और नीतियों को घर-घर तक पहुंचानें का कार्य करें। उत्तराखंड के परिप्रेक्ष्य में उन्होंने कहा कि भाजपा एक बार फिर उत्तराखंड में सरकार बनाएगी। ऐसा जनता ने मन बना दिया है।

मुलाकात की जानकारी देते हुए सांसद प्रतिनिधि ओपी जमदग्नि ने बताया कि पोस्ट कोविड कारणों से उन्हें एक माह से अधिक समय तक दूसरी बार एम्स के आईसीयू में रहना पड़ा। शारीरिक कमजोरी के चलते उन्होंने देश के शिक्षा मंत्री पद से इस्तीफा भी दिया था। इस दौरान निशंक ने सार्वजनिक कार्यक्रमों और आम जनमानस से मिलने में दूरी बनाए रखी। हरिद्वार लोकसभा सहित देश भर के प्रशंसकों की ओर से उनके स्वस्थ होने की कामना को लेकर हवन एवं यज्ञ भी करवाए।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें