ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारभाजपा ने शिक्षा को रोजगारपरक बनाया: यतीश्वरानंद

भाजपा ने शिक्षा को रोजगारपरक बनाया: यतीश्वरानंद

राजकीय प्राथमिक विद्यालय भोगपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार का शिक्षा पर पूरा फोकस है। नई शिक्षा...

भाजपा ने शिक्षा को रोजगारपरक बनाया: यतीश्वरानंद
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 26 Feb 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय प्राथमिक विद्यालय भोगपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार का शिक्षा पर पूरा फोकस है। नई शिक्षा नीति लागू कर शिक्षा को रोजगारपरक और संस्कारवान बनाने का काम किया गया है। यह बातें उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कही।
सोमवार को राजकीय प्राथमिक विद्यालय भोगपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने छात्र-छात्राओं को जर्सी, जूते आदि सामग्री वितरित की। उन्होंने शिक्षा का उजियारा फैला रहे शिक्षकों और अन्य सहयोगी स्टाफ को भी सम्मानित किया। स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि आज शिक्षा का महत्व बहुत ही ज्यादा बढ़ गया है। बिना शिक्षा के लिए ज्ञान नहीं और तरक्की का रास्ता भी तभी खुलता है, जब आप शिक्षा में दक्ष होंगे। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सैनी, जिपं सदस्य अंकित कश्यप, राजेश कश्यप, पूर्व प्रधान जगपाल चौधरी, अज चौहान मौजूद रहे। इस दौरान स्वामी यतीश्वरानंद ग्राम भोगपुर में बीते दिनों सड़क हादसे में दो युवकों की मौत होने पर उनके परिजनों को सांत्वना देने घर पहुंचे। उन्होंने घटना को दुखद बताया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें