ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारयुवा, किसान, मजदूर और महिला विरोधी है भाजपा सरकार: युवा कांग्रेस

युवा, किसान, मजदूर और महिला विरोधी है भाजपा सरकार: युवा कांग्रेस

- युवा कांग्रेस ने शहर में निकाली न्याय यात्रा युवा, किसान, मजदूर और महिला विरोधी है भाजपा सरकार: युवा कांग्रेसयुवा, किसान, मजदूर और महिला विरोधी है...

युवा, किसान, मजदूर और महिला विरोधी है भाजपा सरकार: युवा कांग्रेस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 18 Feb 2024 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा कांग्रेसियों ने देश में महिलाओं, किसानों, युवाओं, मजदूरों के साथ हो अन्याय का आरोप लगाते हुए शहर में न्याय यात्रा निकाली। भगत सिंह चौक से शुरू हुई न्याय यात्रा देवपुरा चौक पर समाप्त हुई। यात्रा में कांग्रेसियों ने जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
यात्रा में शामिल युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि बीजेपी सरकार युवा, किसान, मजदूर, महिला विरोधी सरकार है। अग्निवीर योजना से युवाओं में भ्रम बना हुआ है। जिलाध्यक्ष कैश खुराना ने कहा कि देश में आज हर वर्ग के साथ अन्याय हो रहा है। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना से देश की सेना तो कमजोर हो ही रही है वहीं दूसरी और अग्निवीर योजना से युवाओं के साथ भी धोखा किया जा रहा है। उन्होंने उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार और सरकार की कोई एजेंसी भी अभी तक उस वीआईपी का नाम नहीं उजागर कर सकी जिस कारण अंकिता की हत्या हुई थी, जबकि अंकिता के माता पिता ने सार्वजनिक रूप से वीआईपी का नाम भी उजागर कर दिया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें