ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारअनियोजित भूमिगत विद्युत लाइन कार्य पर भाजपा को घेरा

अनियोजित भूमिगत विद्युत लाइन कार्य पर भाजपा को घेरा

हरिद्वार। हमारे संवाददाता पूर्व सभासद अशोक शर्मा ने भूमिगत विद्युत लाइन कार्यों को लेकर भाजपा सरकार पर...

अनियोजित भूमिगत विद्युत लाइन कार्य पर भाजपा को घेरा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 31 Jan 2020 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सभासद अशोक शर्मा ने प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता की

रोड कटिंग की अनुमति मांगने पर ठेकेदारों द्वारा धमकाने का आरोप लगाया

भूमिगत विद्युत लाइन के कार्यों को लेकर भाजपा सरकार पर आरोप लगाए हैं। अशोक शर्मा ने कहा कि विद्युत लाइन बिछाने के लिए बिना संबंधित विभाग से अनुमति लिए सड़कें खोदी जा रही हैं। आरोप लगाया कि रोड कटिंग की अनुमति मांगने पर ठेकेदार भाजपा नेताओं को हवाला देकर लोगों को धमकाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर जल्द अनियोजित कार्यों पर रोक नहीं लगी तो सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जाएगा।

पूर्व सभासद और कांग्रेस नेता अशोक शर्मा ने शुक्रवार को भूमिगत विद्युत लाइन के कार्यों पर सवाल उठाए। प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान अशोक शर्मा ने कहा कि अतिक्रमण अभियान के दौरान सड़क चौड़ीकरण के लिए दुकानें और घर तोड़े गए थे। लेकिन अब भूमिगत विद्युत लाइन के काम में सड़कों और निजी संपत्तियों पर कब्जे किए जा रहे हैं। सड़क किनारे और लोगों के घरों के सामने विद्युत सप्लाई बॉक्स बनाए जा रहे हैं। अशोक शर्मा ने कहा कि अनियोजित कार्यों के चलते भविष्य में पेयजल लाइन और सीवर लाइन डालने व मरम्मत में दिक्क्त आएगी। आरोप लगाया कि व्यापारी और आम लोगों के रोड कटिंग की अनुमति दिखाने की मांग पर ठेकेदार भाजपा नेताओं का हवाला देकर धमकाते हैं। काम का विरोध करने पर मारपीट पर उतारु हो जाते हैं। अशोक शर्मा ने कहा कि एक ओर अनियोजित भूमिगत विद्युत लाइन के कार्यों में बजट की बर्बादी की जा रही है। वहीं, नगर निगम में शामिल नए क्षेत्रों के वार्ड सड़क, सीवर, पेयजल और सफाई व्यवस्था जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं।

वार्ता के दौरान पार्षद अनुज सिंह, कैलाश भट्ट, उदयवीर, जफर अब्बासी, अमन गर्ग, किरण शर्मा, संगम शर्मा, सुनील माहेश्वरी, सुमित भाटिया, जयप्रकाश, सोनू दाबड़े, सुनील कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें