ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारआज से शुरू होगा भेल कर्मचारियों का आंदोलन

आज से शुरू होगा भेल कर्मचारियों का आंदोलन

वेज रिवीजन की वार्ता शीघ्र शुरू करने को लेकर भेल की हीप और सीएफएफपी की कर्मचारी यूनियनें आंदोलन की राह पर अग्रसर हो गई हैं। यूनियनों ने सामुदायिक केंद्र सेक्टर एक में बैठक कर चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा...

आज से शुरू होगा भेल कर्मचारियों का आंदोलन
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 16 Feb 2018 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

वेज रिवीजन की वार्ता शीघ्र शुरू करने को लेकर भेल की हीप और सीएफएफपी की कर्मचारी यूनियनें आंदोलन की राह पर अग्रसर हो गई हैं। यूनियनों ने सामुदायिक केंद्र सेक्टर एक में बैठक कर चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा कर दी। कर्मचारी शनिवार 17 फरवरी को सुबह साढ़े छह बजे भेल के वेस्टर्न गेट, 19 को फाउंड्री गेट, 20 को मैटीरियल गेट और 21 फरवरी की शाम चार बजे हीप के मुख्य द्वार पर प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। शीघ्र कार्रवाई न करने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी गई है।

हैवी इलेक्ट्रिकल्स वर्कर्स ट्रेड यूनियन के महामंत्री विकास सिंह ने कहा कि केंद्रीय यूनियनों के नेता और भेल प्रबंधन कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के प्रति गंभीर नहीं है। यही कारण है कि वेज रिवीजन की वार्ता अभी तक नहीं हो पाई है। 2012 से आज तक वेल्डिंग एलाउंस रिवाइज नहीं किया गया। वहीं, 2003 में भर्ती कर्मचारियों का पे एनामली का मसला हल नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि अब और विलंब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान विभिन्न यूनियनों से जुड़े पूर्व विधायक रामयश सिंह, करण सिंह नायक, नरेंद्र सिंह चौहान, अश्वनी चौहान, अर्जुन सिंह, विकास सिंह, रामकुमार, अरविंद कुमार, अमित गोगना, रविंद्र चौहान, केएल यादव, रवि कश्यप, सत्येंद्र प्रताप सिंह, दिवस श्रीवास्तव, अशोक कुमार सिंह, वीरेंद्र सिंह भदौरिया, बलवीर सिंह रावत, सत्यशील वत्स आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें