ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारपार्टी दफ्तर पर प्रदर्शन करने वाले बसपाई पार्टी से बाहर

पार्टी दफ्तर पर प्रदर्शन करने वाले बसपाई पार्टी से बाहर

बसपा के वरिष्ठ नेता का पुतला दहन करने और पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन करने पर पार्टी ने जिला महासचिव मोनू राणा समेत तीन लोगों को पार्टी से बाहर का...

पार्टी दफ्तर पर प्रदर्शन करने वाले बसपाई पार्टी से बाहर
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 03 Apr 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा के वरिष्ठ नेता का पुतला दहन करने और पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन करने पर पार्टी ने जिला महासचिव मोनू राणा समेत तीन लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीं, मोनू राणा समेत लगभग 10 कार्यकर्ताओं के खिलाफ जिलाध्यक्ष एसपी बावरा ने रानीपुर कोतवाली की गैस प्लांट चौकी में कार्यकर्ताओं को भड़काने की शिकायत भी दी है।

बसपा जिलाध्यक्ष एसपी बावरा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता पर जिला पंचायत टिकट वितरण के आरोप को निराधार बताते हुए बदनाम करने की साजिश बताया है। उल्लेखनीय है कि बसपा जिला महासचिव मोनू राणा और दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक वरिष्ठ नेता के खिलाफ जिला पंचायत में टिकट फिक्स करने को लेकर मोर्चा खोला हुआ था। मोनू राणा का आरोप है कि प्रदेश के नेता ने निष्ठावान और सक्रिय कार्यकर्ताओं को अनदेखा कर कुछ समय से पार्टी में आए लोगों को जिला पंचायत के टिकट देकर लाखों रुपए बटोर लिया है। इस संबंध में बसपा सुप्रीमों को भी पत्र भेजा गया है। मोनू राणा ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के साथ बसपा सुप्रीमो के पास जाएंगे।

जिलाध्यक्ष एसपी बावरा ने बताया कि तीन कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को भड़काने का काम किया है। जिलाध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि जब जिला पंचायत के चुनाव ही नहीं आए हैं तो पहले ही टिकट वितरण कैसे किया जा सकता है। उन्होंने कहा निष्कासित पदाधिकारियों एवं सात कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस शिकायत की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें