ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहाईकोर्ट को हरिद्वार शिफ्ट करने की अपील

हाईकोर्ट को हरिद्वार शिफ्ट करने की अपील

हरिद्वार बार एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही मुख्यमंत्री से मिलकर हाईकोर्ट को हरिद्वार में शिफ्ट करने की अपील करेगा। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के हाईकोर्ट को हरिद्वार या रुद्रपुर शिफ्ट किए...

हाईकोर्ट को हरिद्वार शिफ्ट करने की अपील
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 19 Apr 2018 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार बार एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही मुख्यमंत्री से मिलकर हाईकोर्ट को हरिद्वार में शिफ्ट करने की अपील करेगा। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के हाईकोर्ट को हरिद्वार या रुद्रपुर शिफ्ट किए जाने के बयान का अधिवक्ताओं ने समर्थन किया है। उनका कहना है हाईकोर्ट के लिए हरिद्वार उपयुक्त स्थान है।

हरिद्वार बार एसोसिएशन अध्यक्ष सुधीर त्यागी व सचिव अरविंद श्रीवास्तव का कहना है कि हाईकोर्ट को हरिद्वार शिफ्ट किया जाता है तो उसके लिए रोशनाबाद में पर्याप्त जगह है। वादकारियों को भी इससे फायदा पहुंचेगा। क्योंकि हरिद्वार तक आवागमन के पर्याप्त साधन हैं। अधिवक्ता राकेश कुमार, कुलवंत सिंह, एसके भामा, नरेंद्र सिंह, राजेश राठौर, भूपेंद्र, राजेंद्र राजावत, राजकुमार चौहान आदि का कहना है कि शीघ्र ही बार एसोसिएशन की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा कर एक दल मुख्यमंत्री से बातचीत को देहरादून जाएगा। गुरुवार दोपहर अधिवक्ता घनश्याम कपिल के चैंबर में आयोजित बैठक में अधिवक्ताओं ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बयान का समर्थन किया। अधिवक्ता रविंद्र दत्ता, विनोद आनंद, वीरेंद्र तिवारी, सुरेश शर्मा, योगेंद्र नाथ ने कहा कि नैनीताल काफी महंगा शहर है। वहां वादकारियों का काफी खर्चा होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें