ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमौसी ने नाबालिग भांजी को 50 हजार में बेचा, गिरफ्तार

मौसी ने नाबालिग भांजी को 50 हजार में बेचा, गिरफ्तार

हरिद्वार में मौसी ने अपनी ही नाबालिग भांजी को 50 हजार रुपये में बेच दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी मौसी को हरिद्वार भीमगोड़ा स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया...

मौसी ने नाबालिग भांजी को 50 हजार में बेचा, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 14 Dec 2018 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार में मौसी ने अपनी ही नाबालिग भांजी को 50 हजार रुपये में बेच दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी मौसी को हरिद्वार भीमगोड़ा स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग भांजी को पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए ले गई है।

गुरुवार की रात हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र के खड़खड़ी चौकी निवासी एक महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ पुलिस के पास पहुंची। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिग बेटी वर्ष 2017 में जन्माष्टमी पर्व से लापता थी। इसी साल 4 दिसंबर को ही उसकी बेटी वापस हरिद्वार अपने घर पहुंची। तभी से बेटी गुमसुम ही थी। महिला ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात को बेटी से उदासी का कारण पूछा तो मां बेटी की आपबीती सुन दंग रह गई है। बेटी ने बताया कि उसकी सगी मौसी उसको वर्ष 2017 में अपने साथ हरिद्वार से राजस्थान हनुमानगढ़ ले गई। जहां कुछ दिन नाबालिग को रखा गया। इसके बाद उसे मुजफ्फरनगर लाया गया।

जहां उसे कंजू नामक युवक के पास तीन माह रखा गया। आरोप है कि इसके बाद यहां से उसे आरोपी मौसी हरियाणा सोलदा निवासी राजेश के पास लेकर पहुंची। आरोप है कि मौसी ने उसको राजेश के हाथों 50 हजार रुपये में बेच दिया। आरोप है कि राजेश ने अपने साले मंजीत पुत्र दिलेर सिंह निवासी डासा बोडर हरियाणा के हाथों में पीड़िता को सौंप दिया। आरोप है कि मंजीत ने उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि बीते दो दिसंबर को किशोरी किसी तरह मंजीत के यहां से भाग निकली और चार दिसंबर को हरिद्वार स्थित अपने घर पहुंची। पीड़िता ने मामले में तहरीर खड़खड़ी पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपी मौसी और राजेश निवासी सोलदा हरियाणा और मंजीत पुत्र दिलेरसिंह निवासी डासा बोडर हरियाणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मौसी को भीमगोड़ा स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। खड़खड़ी चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी मौसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। नाबालिग लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की की मां अपनी बेटी की उम्र सही नहीं बता पा रही है। उम्र का कोई रिकार्ड तो मां के पास नहीं है, लेकिन मौखिक तौर पर मां अपने बेटी की उम्र करीब 14 साल बता रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें