ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबगैर लाइसेंस के दवा बेचने पर गिरफ्तार

बगैर लाइसेंस के दवा बेचने पर गिरफ्तार

ब्रहमपुरी गांव में बिना लाइसेंस के मेडिकल स्टोर से दवाइयां बेचना एक युवक को भारी पड़ गया। ड्रग इंस्पेक्टर ने मेडिकल स्टोर सील कर...

बगैर लाइसेंस के दवा बेचने पर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 12 Jul 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बगैर लाइसेंस के दवा बेचने पर गिरफ्तार

ड्रग इंस्पेक्टर ने मेडिकल स्टोर किया सील

ब्रहमपुरी गांव में बिना लाइसेंस के मेडिकल स्टोर से दवाइयां बेचना एक युवक को भारी पड़ गया। ड्रग इंस्पेक्टर ने मेडिकल स्टोर सील कर दिया। पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक को हिरासत में ले लिया। मेडिकल में रखी दवाओं और रिकार्ड को कब्जे में ले लिया। ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती की तरफ से मेडिकल संचालक के खिलाफ शनिवार शाम को सिडकुल थाना में केस दर्ज कराया है।

हाई कोर्ट के आदेश पर सिडकुल पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर संयुक्त रूप से टीम बनाकर दूसरे दिन भी नशीली दवाओं के खिलाफ मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी कर रही थी। रावली महदूद में चार मेडिकल स्टोर पर जांच पड़ताल के बाद टीम ब्रहमपुरी में पहुंची। टीम परमजीत पाल के मेडिकल स्टोर पर पहुंची। ड्रग इंस्पेक्टर ने परमजीत पाल से मेडिकल से जुड़े दस्तावेज मांगे, लेकिन वे कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए। यहां तक कि मेडिकल स्टोर पर फार्मासिस्ट भी नहीं था। ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती के मुताबिक परमजीत पाल के पास मेडिकल चलाने की योग्यता भी नहीं थी। थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती की तरफ से परमजीत पाल पुत्र वीरेन्द्र पाल निवासी ब्रहमपुरी के खिलाफ़ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। टीम में ड्रग इंस्पेक्टर डॉ. सुधीर कुमार ऊधम सिंह नगर, एसओ लखपत सिंह बुटोला, कांस्टेबल प्रेम सिंह आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें