ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारअतिक्रमण हटाने पर मुख्यमंत्री की सराहना की

अतिक्रमण हटाने पर मुख्यमंत्री की सराहना की

भारत माता मंदिर के महंत एवं श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी के महामण्डलेश्वर स्वामी ललितानंद गिरी ने सप्तसरोवर क्षेत्र को अतिक्रमण से मुक्त कराने पर...

अतिक्रमण हटाने पर मुख्यमंत्री की सराहना की
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 04 Dec 2022 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत माता मंदिर के महंत एवं श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी के महामण्डलेश्वर स्वामी ललितानंद गिरी ने सप्तसरोवर क्षेत्र को अतिक्रमण से मुक्त कराने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और स्थानीय प्रशासन की सराहना करते हुए कहा है कि इससे बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं तथा स्थानीय लोगों को सुविधा होगी।

प्रेस को जारी बयान में महामण्डलेश्वर स्वामी ललितानंद गिरी ने कहा कि सप्तसरोवर संत बाहुल्य क्षेत्र है। बाहर से आने वाले लाखों श्रद्धालु मठ मंदिरों के दर्शन और संतों से आशीर्वाद लेने के लिए रोजाना क्षेत्र में आते हैं। लेकिन अतिक्रमण के चलते क्षेत्र को कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा था। अतिक्रमण हटने तथा साफ सफाई के बाद क्षेत्र साफ सुथरा दिखाई दे रहा है। इसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और स्थानीय प्रशासन बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन को अतिक्रमण को हटाने में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करना चाहिए। बिना भेदभाव के साथ समान रूप से अतिक्रमण हटाया जाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें