DA Image
23 अक्तूबर, 2020|2:55|IST

अगली स्टोरी

अमरीश बहादराबाद, अमर बने लक्सर ब्लाक के अध्यक्ष

default image

राजकीय प्राथमिक शिक्षक एसोसिएशन ने बहादराबाद और लक्सर ब्लॉक की कार्यकारिणी का विधिवत गठन करते हुए इसकी घोषणा कर दी। बहादराबाद ब्लॉक की जिम्मेदारी अमरीश चौहान और लक्सर ब्लॉक की जिम्मेदारी अमर क्रांति को सौंपी गई है।

राजपूत धर्मशाला कनखल में राजकीय प्राथमिक शिक्षक एसोसिएशन की एक बैठक का आयोजन वरिष्ठ शिक्षक कुलदीप सिंह की अध्यक्षता में किया गया। बहादराबाद ब्लॉक में महामंत्री पद की जिम्मेदारी नरेंद्र मैठाणी एवं कोषाध्यक्ष पद सुनील लाम्बा को दिया गया। लक्सर में महामंत्री पद चंद्रकांत बिष्ट एवं अमरीश गौतम कोषाध्यक्ष बनाए गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कुलदीप सिंह ने कहा कि शिक्षकों के हित के लिए एसोसिएशन का गठन किया गया है। कहा कि संगठनों में तानाशाही न हो तथा शिक्षक प्रतिनिधि शिक्षा और शिक्षकों की बात करें। डॉ. शिवा अग्रवाल ने कहा कि सभी पदाधिकारी तत्परता से कार्य करेंगे तथा शैक्षिक उन्नयन एवं शिक्षकों के हकों की लड़ाई लडेंगे।

गोपाल भट्टाचार्य ने कहा कि जनपद में शिक्षकों को एक विकल्प मिला है। सभी शिक्षक संगठन को मजबूत करें। अजय चौहान ने कहा कि संगठनों को मनमर्जी ओर हठधर्मिता ने रसातल में पहुंचाया है। बैठक में शरद भारद्वाज, रवि कुमार गोस्वामी, राजेश कुमार, राजकुमार, अनिल शर्मा, कुशाल सिंह, यूसुफ, अवधेश पालीवाल, राजीव चौहान, विनेश चौहान, तेजप्रकाश, मनोज सहगल, पुष्पेंद्र कुमार, जाहिद आलम, ओमवीर सैनी, चंद्रमोहन गौचर आदि शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amrish Bahadarabad Amar became the chairman of Luxor Block