ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारझूठी सूचना देने पर शराबी का चालान

झूठी सूचना देने पर शराबी का चालान

गुरुवार रात को सिटी कंट्रोल रूम को बाइक और स्कूटर चोरी की झूठी सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने झूठी सूचना देने वाले एक शराबी युवक 81 पुलिस एक्ट में चालान किया। उधर दूसरी झूठी सूचना देने...

झूठी सूचना देने पर शराबी का चालान
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 12 Jun 2020 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार रात को सिटी कंट्रोल रूम को बाइक और स्कूटर चोरी की झूठी सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने झूठी सूचना देने वाले एक शराबी युवक 81 पुलिस एक्ट में चालान किया। उधर दूसरी झूठी सूचना देने वाले फक्कड़ बाबा के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

गुरुवार रात को सिटी कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि विष्णु घाट के पास से एक बाइक चोरी हो गई। सूचना मिलते ही नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और फोन करने वाले की तलाश की। आसपास तलाश की गई तो बाइक घाट के पास खड़ी मिली। युवक को शराब के नशे में देख पुलिस उसे रोड़ीबेल वाला चौकी ले आई। जहां रात भर हवालात में रखने के बाद ज्वालापुर निवासी युवक का 81 पुलिस एक्ट में चालान किया गया। शुक्रवार को युवक को जमानत दे दी गई।

उधर, गुरुवार रात को ही एक फक्क्ड़ ने स्कूटर चोरी की सूचना दी थी। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर कुछ नहीं मिला था। फक्कड़ होने के कारण पुलिस ने उस पर कार्रवाई नहीं की। फटकार लगाकर जाने दिया। नगर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को झूठी सूचना देने वाले युवक को जमानत दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें