ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार आप की नीति को सोशल मीडिया से जन जन तक पहुंचाना लक्ष्य: गोयल

आप की नीति को सोशल मीडिया से जन जन तक पहुंचाना लक्ष्य: गोयल

शिवालिक नगर स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में हरिद्वार जिला सोशल मीडिया टीम की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसे प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी आशुतोष...

 आप की नीति को सोशल मीडिया से जन जन तक पहुंचाना लक्ष्य: गोयल
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 13 Jun 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवालिक नगर स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में हरिद्वार जिला सोशल मीडिया टीम की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसे प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी आशुतोष देवरी, दीपप्रकाश पंत और जिला सोशल मीडिया प्रभारी पुलकित गोयल और अर्जुन सिंह ने संबोधित किया।

राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश की सभी सत्तर विधानसभाओं में सोशल मीडिया टीम का गठन किया था। उसी के तहत रविवार को सोशल मीडिया टीम को पुनर्गठित किया है। जिसके तहत सभी तेरह जिलों में जिला सोशल मीडिया प्रभारियों व सभी सत्तर विधानसभाओं में जिला सोशल मीडिया प्रभारियों की नियुक्तियां की गई है। आम आदमी पार्टी हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन स्ट्रेटजी के लिये जानी जाती है। दिल्ली में पार्टी की लगातार दो बार की रिकार्ड तोड़ जीत में पार्टी की सोशल मीडिया टीम का बड़ा योगदान रहा है। बैठक में सोशल मीडिया से संबंधित कई बिन्दुओं पर गहन विचार-विमर्श व चर्चा की गई। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से पार्टी की नीतियां व विचाधारा के प्रचार-प्रसार, विपक्षी दलों द्वारा पार्टी के बारे में किये जा रहे झूठे दुष्प्रचार से निपटने के साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पार्टी की मजबूत उपस्थिति दर्ज करने के लिए मिलकर काम करने पर बल दिया गया। बैठक में सभी विधानसभा के सोशल मीडिया प्रभारी मौजूद रहे। जिसमें रानीपुर से अनूप मेहता, सह प्रभारी सुदीप शर्मा, रुड़की से नितिन सक्सेना, झबरेड़ा से नदीम, हरिद्वार से शिवम गुप्ता, ऋषिकेश से सुनील सेमवाल, संजू नारंग, नीरज शर्मा, देवेन्द्र सिंह कठैत आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें