Advocate on CAA and NRC Yudhveer Singh - वकील सीएए व एनआरसी के प्रति जागरूक करें-युद्धवीर सिंह DA Image
19 फरवरी, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वकील सीएए व एनआरसी के प्रति जागरूक करें-युद्धवीर सिंह

वकील सीएए व एनआरसी के प्रति जागरूक करें-युद्धवीर सिंह

वकील सीएए और एनआरसी पर जागरूक करें: युद्धवीर सिंह

अधिवक्ता परिषद उत्तराखंड के अध्यक्ष के निवास स्थान पर हुई बैठक

प्रेमनगर आश्रम हरिद्वार में हुई राष्ट्रीय बैठक की समीक्षा की गई

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उत्तराखंड के प्रांत प्रचारक युद्धवीर सिंह ने कहा कि वकीलों को सीएए और एनआरसी के बारे में लोगों को जागरूक करना चाहिए। बुद्धिजीवी वर्ग ही समाज में बदलाव की वकालत करते रहे हैं।

बहादराबाद स्थित अधिवक्ता परिषद उत्तराखंड के अध्यक्ष संजय जैन के निवास स्थान पर शुक्रवार शाम पांच बजे बैठक हुई। इसमें बीते माह प्रेमनगर आश्रम हरिद्वार में हुई राष्ट्रीय बैठक की समीक्षा की गई।

प्रान्त प्रचारक युद्धवीर ने हरिद्वार में आयोजित अखिल भारतीय राष्ट्रीय अधिवक्ता परिषद के तीन दिवसीय अधिवेशन को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए अधिवक्ता परिषद उत्तराखण्ड की सराहना की। प्रांत प्रचारक ने सभी उपस्थित सदस्यों को सीएए और एनआरसी के संबंध में फैलाए गए दुष्प्रचार व भ्रम दूर करने के संबंध में कार्य करने के लिए कहा। प्रान्त प्रचारक ने कहा कि वे जनता के बीच कानून एवं न्याय के प्रति जागरूकता उत्पन्न करने का काम करें।

उन्होंने अधिवक्ता परिषद के सदस्यों का आह्वान करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सुलभ, सस्ता, शीघ्र न्याय पहुंचाने के लिए कार्य करने पर जोर दिया। कार्यक्रम में विभाग प्रचारक शरद कुमार ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कानून की सही जानकारी नहीं होने पर किए जा रहे विरोध पर चिंता जताई। उन्होंने सभी बुद्धिजीवी वर्ग से लोगों में लागू किये गए कानून की सही जानकारी देने की अपील की।

बैठक में अधिवक्ता परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संजय जैन,जिला अध्यक्ष विकास शर्मा, महामंत्री प्रणव बंसल, तेजेन्द्र ,अशोक अग्रवाल, अमरीश , अरविंद श्रीवास्तव, एसके भामा, जिला प्रचारक अमित कुमार,नगर प्रचार प्रमुख अमित शर्मा, पंकज शर्मा, विनय गुप्ता, भूपेंद्र चौहान, योगेश शर्मा, संजीव चौहान, नितिन गर्ग, हिमानी बोहरा, सुशील सिंघल जी, उदयपाल पंवार, राजेश राठौर, प्रीति चौहान, शिवानी,अलका चोपड़ा व कुलदीप सिंह उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Advocate on CAA and NRC Yudhveer Singh