ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार संविधान के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया

संविधान के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया

बसपा प्रदेश कार्यालय शिवालिक नगर में संविधान दिवस पर संविधान की प्रस्तावना पढ़कर बहुजन समाज के लोगों को संविधान के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया...

 संविधान के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 26 Nov 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा प्रदेश कार्यालय शिवालिक नगर में संविधान दिवस पर संविधान की प्रस्तावना पढ़कर बहुजन समाज के लोगों को संविधान के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया गया।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल ने बताया संविधान को बचाने के लिए बसपा को मजबूत करना शोषित समाज के लिए जरूरी है। डॉ.बीआर आंबेडकर ने संविधान लिखकर सर्व धर्म को बराबर और समान अधिकार दिया है। बाबा साहेब के संविधान का जातपात और भेदभाव को खत्म करने में सबसे बड़ा योगदान रहा है। उनके संविधान से समाज को प्रेरणा मिलती है। वरिष्ठ नेता मदनलाल ने कहा कि कुछ मनुवादी लोग और उनकी सरकारें अत्याचार करने के लिए अभी संविधान की समीक्षा करने और कभी बदलने की बात करते हैं। इस दौरान जिलाध्यक्ष डॉ.एसपी बावरा, बामसेफ संयोजक खड़क सिंह, योगेश कुमार, पवन पाल, पदम सिंह, धर्म सिंह, राजदीप मेनवाल, बृजेश कुमार, सुमित जरावरे, अरुण कुमार, दिनेश चौहान, दिनेश अलावलपुर, तेल्लूराम कुशवाहा, सुरेश कुमार, विनय खुराना, राहुल कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें