ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वाररामलीला भवन में अपर मेलाधिकारी ने परखी व्यवस्थाएं

रामलीला भवन में अपर मेलाधिकारी ने परखी व्यवस्थाएं

भीमगोड़ा रामलीला भवन में जरूरतमंदों के लिए बन रहे भोजन और वितरण की व्यवस्थाओं का सिविल सोसायटी ऑर्गेनाइजेशन के नोडल अधिकारी व अपर मेला अधिकारी हरबीर सिंह ने औचक निरीक्षण...

रामलीला भवन में अपर मेलाधिकारी ने परखी व्यवस्थाएं
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 24 Apr 2020 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

भीमगोड़ा रामलीला भवन में जरूरतमंदों के लिए बन रहे भोजन और वितरण की व्यवस्थाओं का सिविल सोसायटी ऑर्गेनाइजेशन के नोडल अधिकारी व अपर मेला अधिकारी हरबीर सिंह ने औचक निरीक्षण किया। व्यवस्था देख उन्होंने कार्य की प्रशंसा की और अपने स्तर से गैस सिलेंडर और अन्य सामग्री के लिए 11 हजार रुपये की धनराशि दी।

बीते बुधवार की रात को अपर मेलाधिकारी हरबीर सिंह उत्तरी हरिद्वार के भीमगोड़ा के साथ ही कई स्थानों पर चल रहे भोजन वितरण कार्यक्रम आदि की व्यवस्था का औचक निरीक्षण करने निकले थे। दूधियाबंद में भोजन वितरण की व्यवस्था को परखा। विपिन शर्मा, सतीश शर्मा, दिनेश गिरी ने उन्हें बताया कि पूरी व्यवस्था का केंद्र रामलीला भवन भीमगोड़ा है। यही से व्यवस्था को कंट्रोल किया जा रहा है। भोजन बनने से लेकर वितरण तक की पूरी जानकारी दी। रामलीला भवन पहुंचकर निरीक्षण के दौरान कई लोगों से जानकारी ली। उन्होंने गैस सिलेंडर आदि के लिए 11 हजार रुपये दिए। पूर्व पार्षद लखन लाल चौहान और जेपी बडोनी ने उनसे कुंभ के शुरू हुए कार्यों में स्थानीय मजदूरों को काम दिए जाने की मांग की। कहा कि लॉकडाउन के बाद सभी प्रवासी मजदूर अपने-अपने घर लौट गए हैं। स्थानीय मजदूर भी काम बंद होने से परेशान है। इसलिए इन्हें काम दिया जाए। इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान, सुशील कंडवाल, गणेश मिश्रा, अमित अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल, योगिक वर्मा, अभिषेक चौहान, आशीष भट्ट, हरि ओम, पूर्ण मामा, गौरव उपाध्याय, सुबोध मनजेडा, दीपक उपाध्याय आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें