ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारलूट मामले में आरोपी गिरफ्तार

लूट मामले में आरोपी गिरफ्तार

लूट मामले में पुलिस ने तीसरा आरोपी किया गिरफ्तारगिरफ्तार एक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर तमंचे की नोक पर ट्रक चालक को लूटा था बहादराबाद। हमारे...

लूट मामले में आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 01 Jan 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

तमंचे की नोंक पर ट्रक से सामान लूट में फरार चल रहे एक आरोपी युवक को सिडकुल पुलिस ने उसके घर हापुड़ से दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक पर पंद्रह सौ रुपये का इनाम घोषित था। ट्रक लूट का एक आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। जबकि दो आरोपियों को पुलिस दिसंबर 2019 में जेल भेज चुकी है। दोनों युवकों को सिडकुल स्थित आईपी टू स्थित बंद पड़ी फैक्ट्री की बाउंड्री वाल के पास नदी के रास्ते से गिरफ्तार किया था। उनके पास से 315 बोर का देसी तमंचा और 21 पेटी साबुन 78 पेटियां टूथपेस्ट और 61 पेटियां साबुन की बरामद हुई थी।

बीती 17 दिसंबर 2019 को सिडकुल की एक कंपनी से गाड़ी लोड कर चले ट्रक ड्राइवर विनोद कुमार पुत्र ब्रहमसिंह निवासी ग्राम आटा थाना समालखा जिला पानीपत हरियाणा ने सिडकुल बीट चौकी के निकट ट्रक खड़ा कर खाना खाकर उसमें सो गया था। चार अज्ञात बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर उसे बांधकर ट्रक में अंदर डाल कर बहादराबाद स्थित निर्माणाधीन टोल प्लाजा पर ले जाकर ट्रक में रखे लाखों रुपये के कॉस्मेटिक सामान को लूट लिया था।

थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि शाहरुख (21) वर्ष पुत्र खलील निवासी सिखेड़ा थाना पिलखुआ जिला हापुड उत्तर प्रदेश और शहजाद (22) वर्ष पुत्र मैनुद्दीन निवासी ग्राम अजराडा थाना मुंडाली जिला मेरठ उत्तर प्रदेश दिसंबर 2019 में जेल जा चुके हैं। एसओ लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि नासिर पुत्र एहसान निवासी ग्राम सिखेड़ा थाना पिलखुआ जिला हापुड़ उत्तर प्रदेश को उसके घर से गिरफ्तार किया है। जबकि तौसीफ पुत्र अब्दुल अजीज निवासी जवाहर पार्क थाना साहिबाबाद जिला गाजियाबाद अभी भी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें