ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमहिला से मोबाइल छीनने का आरोपी गिरफ्तार

महिला से मोबाइल छीनने का आरोपी गिरफ्तार

महिला से मोबाइल फोन छीनने के एक आरोपी को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी फरार है। फरार आरोपी की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी...

महिला से मोबाइल छीनने का आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 29 Jul 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला से मोबाइल फोन छीनने के एक आरोपी को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी फरार है। फरार आरोपी की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक घटना 26 जुलाई की थी, जब शिवलोक कॉलोनी निवासी आरती कपूर पत्नी नीरज कपूर अपने किसी काम से रानीपुर मोड़ से भगत सिंह चौक की तरफ जा रही थी। इस बीच एक मार्ट के पास पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाश मोबाइल छीन कर भाग गए थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था। मुखबिर की सूचना और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से गुरुवार को पुलिस ने आरोपी आशीष पुत्र कृपाल निवासी मंडावली बिजनौर हाल निवासी रावली महदूद सिडकुल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आशीष ने बताया कि उसके साथ प्रियांशु उर्फ गोली निवासी बागपत मेरठ यूपी ने घटना को अंजाम दिया था। दोनों ही सिडकुल की एक कंपनी में काम करते हैं। आर्थिक तंगी के कारण वह मोबाइल छीना झपटी करते थे। कोतवाल सीसी नैथानी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। दोनों आरोपी रावली महदूद में किराए के मकान में रहते हैं। आरोपी से एक हजार की नगदी और एटीएम कार्ड बरामद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें