DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  हरिद्वार  ›  तीरथ सरकार के सौ दिन पूरे होने पर आप का प्रदर्शन
हरिद्वार

तीरथ सरकार के सौ दिन पूरे होने पर आप का प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारPublished By: Newswrap
Fri, 18 Jun 2021 11:10 PM
तीरथ सरकार के सौ दिन पूरे होने पर आप का प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने शुक्रवार को जिले की सभी विधान सभाओं में तीरथ सरकार के आज सौ दिन के कार्यकाल पर आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। नेताओं ने हरिद्वार में भगत सिंह चौक पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान पूर्व राज्य प्रवक्ता हेमा भंडारी ने कहा कि तीरथ सरकार के सौ दिन हताशा और निराशाजनक रहे हैं। भाजपा ने राज्य में चेहरा बदला नाम व काम पहले जैसा ही रहा। महाकुंभ के दौरान कोविड जांच में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आने से सरकार की जीरो टोलरेंट के दावे की पोल खुल गई है। हर मोर्चे पर डबल इंजन की सरकार फैल साबित हुई है। चारधाम यात्रा को अधर में लटकाकर पर्यटन उद्योग चौपट हो गया है। इससे जुड़े हजारों लोगों की आजीविका का सवाल पैदा हो गया है। सरकार के पास न कोई नीति है न कोई योजना।

पूर्व जिला सचिव अनिल सती ने कहा कि स्थायी सरकार का वादा करने के बाद भाजपा ने नेतृत्व परिवर्तन क्यों किया। भले ही बीजेपी ने नेतृत्व परिवर्तन को राज्य हित में बताया हो, लेकिन महंगाई, बेरोजगारी के साथ सभी मोर्चा पर भाजपा सरकार विफल रही है। कोरोनाकाल में सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। हरिद्वार में बड़े स्तर पर कुंभ में एंटीजन टेस्ट घोटाला सामने आ गया है। जिस तरह से कुंभ में पैसों की बंदरबाट हुई आने वाले चुनाव में भाजपा को जनता को इसका जवाब देना होगा।

प्रदर्शन करने वालों में तनुज शर्मा, अर्जून सिंह, शिशुपाल सिंह नेगी, संजू नारंग, राकेश यादव, गीता देवी, दिनेश कुमार, दिलीप सिंह रावत, शिवम रावत, हिमांशु बिष्ट, अनमोल सिंह नेगी, सौरभ, देवेंद्र सिंह, रेणु देवी, भरत गिरी, विकसित त्यागी, भरत गिरी आदि शामिल रहे।

संबंधित खबरें