ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमेरे खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा : राठौर

मेरे खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा : राठौर

दुष्कर्म मामले की फाइनल रिपोर्ट को निरस्त करने के बाद के बाद कोर्ट के आदेश पर फिर से हो रही जांच को लेकर आरोपी भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने सोमवार को...

मेरे खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा : राठौर
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 24 Jan 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दुष्कर्म मामले की फाइनल रिपोर्ट को निरस्त करने के बाद के बाद कोर्ट के आदेश पर फिर से हो रही जांच को लेकर आरोपी भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने सोमवार को डीआईजी-एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई। साथ ही आरोप लगाया कि उनके खिलाफ कुछ लोग षडयंत्र कर रहे हैं हालांकि उन लोगों के नाम उन्होंने पुलिस को नहीं बताए।

भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने पिछले साल अपनी ही पार्टी की एक महिला नेत्री, उसके पति एवं अन्य समर्थकों के खिलाफ ब्लैकमेल करने के आरोप लगाते हुए कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज कराया था। ज्वालापुर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जेल से जमानत पर छूटने के बाद महिला नेत्री ने कोर्ट के आदेश पर विधायक सुरेश राठौर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

बहादराबाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही नाटकीय घटनाक्रम के तहत महिला नेत्री ने विधायक पर लगाए आरोपों का खंडन करते हुए उन्हें राजनैतिक गुरु बताया था। महिला ने कोर्ट में भी अपने मुकदमे में कार्रवाई करने की मांग को लेकर शपथ पत्र दिया था और बहादराबाद पुलिस ने मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाकर कोर्ट में भेज दी थी।

इस माह कोर्ट ने पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को निरस्त करते हुए फिर से मामले की जांच के आदेश दिए थे, उसके बाद से फिर से बहादराबाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इधर, मामले के तूल पकड़ने के बाद सोमवार को भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने पुलिस कप्तान से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मुकदमे की फिर से हो रही जांच पूरी तरह से निष्पक्ष होनी चाहिए।

पुलिस कप्तान ने भरोसा दिलाया कि पूरे मामले की जांच निष्पक्ष होगी। पुलिस कप्तान ने बताया कि विधायक के खिलाफ चल रहे दुष्कर्म के मामले की जांच प्रचलित है। पूरी जांच निष्पक्ष होगी। एक पत्र भी विधायक ने मामले से जुड़ा हुआ सौंपा है, उसे भी देखा जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें