ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहरिद्वार जेल में 92 साल के बुजुर्ग कैदी की मौत

हरिद्वार जेल में 92 साल के बुजुर्ग कैदी की मौत

 हरिद्वार रोशनाबाद जेल में आजीवन की सजा काट रहे 92 साल के बुजुर्ग कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बुजुर्ग को एक...

हरिद्वार जेल में 92 साल के बुजुर्ग कैदी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 19 Aug 2020 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

 हरिद्वार रोशनाबाद जेल में आजीवन की सजा काट रहे 92 साल के बुजुर्ग कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बुजुर्ग को एक हत्या के मामले में वर्ष 2017 में आजीवन कारावास की सजा हुई थी।

कार्यवाहक जेल अधीक्षक एसएन सिंह के मुताबिक झबरेड़ा हरिद्वार निवासी चंद्रपाल 92 पुत्र अतर सिंह को वर्ष 2017 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। तभी से चंद्रपाल हरिद्वार रोशनाबाद स्थित जेल में बंद थे। बीते मंगलवार की रात को बुजुर्ग कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में जेल के अस्पताल से कैदी को हरिद्वार जिला अस्पताल लाया गया। इस बीच चंद्रपाल की मौत हो गई। जेल प्रशासन ने घटना की जानकारी कैदी के परिजनों को दे दी है। कैदी चंद्रपाल को वर्ष 1998 में हुई एक हत्या के मामले में दोषी पाया गया था। इससे पहले 1998 और 2013 में चंद्रपाल जेल में रह चुके हैं। कार्यवाहक जेल अधीक्षक एसएन सिंह ने बताया कि अचानक तबीयत खराब होने के कारण कैदी की मौत हो गई। कैदी को कई गंभीर बीमारियां भी थी और कई साल से उनका उपचार भी चल रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें