ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारकमेटी के 15 लाख न देने पर दंपति समेत 6 पर केस

कमेटी के 15 लाख न देने पर दंपति समेत 6 पर केस

कमेटी पूरी होने के बाद 15 लाख रुपये वापस ना करने पर पुलिस ने दंपति समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि फरवरी में कमेटियां खत्म होने के बाद आरोपियों ने पैसे वापस नहीं दिए। उल्टा...

कमेटी के 15 लाख न देने पर दंपति समेत 6 पर केस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 17 Jul 2020 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कमेटी पूरी होने के बाद 15 लाख रुपये वापस ना करने पर पुलिस ने दंपति समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि फरवरी में कमेटियां खत्म होने के बाद आरोपियों ने पैसे वापस नहीं दिए। उल्टा पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक संत महेंद्र सिंह एनक्लेव मिश्रा गार्डन कनखल निवासी सविता पत्नी राहुल कुमार ने शिकायत देकर बताया कि दिनेश भारती पुत्र अशोक भारती, आशु भारती उर्फ विजेता भारती पत्नी दिनेश भारती, रिसीट भारती पुत्र दिनेश भारती निवासीगण विवेक विहार हरिद्वार और वीरेंद्र कुमार शर्मा निवासी पुरुषोत्तम विहार कनखल मिलकर कमेटी चलाने का कार्य करते हैं। 10 जनवरी वर्ष 2018 को सविता ने 10 लाख और 5 लाख की दो कमेटियां आरोपियों के पास शुरू की। जिनकी कुल के 20 किस्तें की गई थीं। आरोप है कि दिनेश, विजेता, रिसीट, वीरेंद्र एवं संजय शर्मा और शिखा शर्मा लगातार किस्त लेने आते थे। आरोप है कि सभी किस्तें 6 फरवरी को पूरी हो गई। जब सविता ने अपने पैसे मांगे तो आरोपियों ने टालमटोल शुरू कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए तीन महीने तक पैसे नहीं है। आरोप है कि आरोपियों ने सविता को जान से मारने की धमकी दी। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी सुनील रावत ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें